Saturday, July 13, 2024
HomeबॉलीवुडDeepika के 'भगवा बिकनी' विवाद में कूदीं Sherlyn Chopra, जानिए क्या दी...

Deepika के ‘भगवा बिकनी’ विवाद में कूदीं Sherlyn Chopra, जानिए क्या दी हिदायत?

शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर बवाल मचा हुआ है, दरअसल गाने में काफी बोल्ड सीन हैं और दीपिका पादुकोण ने गाने में भगवा बिकनी पहनी है, जिस पर आस्था को आहत का आरोप लग रहा है। इस विवाद में शर्लिन चोपड़ा की भी कूद पड़ी हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शर्लिन ने दीपिका को ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग की हमदर्द’ कहा, बोलीं ये ‘मंजूर नहीं’ है कि उन्होंने भगवा रंग की बिकनी पहनी।

शर्लिन ने कहा “लाखों हिन्दुओं को ये मंजूर नहीं”

शर्लिन ने कहा, “टुकड़े टुकड़े गैंग की हमदर्द दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी में ‘बेशर्म रंग’ गाने में थिरक रही हैं, ये निश्चित रूप से उन लाखों हिंदुओं को मंजूर नहीं है, जो भगवा को शुद्धता, आस्था और भक्ति का रंग मानते हैं। उन्होंने कहा, कि मैं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा जी से पूरी तरह सहमत हूं।

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्या कहा था ?

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने बेशर्म रंग पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा कि कहा कि अगर आउटफिट में बदलाव नहीं किया गया तो मध्य प्रदेश में ‘पठान’ पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। नरोत्तम मिश्रा ने इस पर ट्टीट भी किया। लिखा वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है. गाने के दृश्य और वेशभूषा को ठीक किया जाना चाहिए, वरना फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं, ये विचार का विषय होगा”।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म ‘पठान’

पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। शाहरुख खान इस फिल्म के साथ 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular