Saturday, July 13, 2024
HomeबॉलीवुडOscar Awards: दीपिका पादुकोण प्रेजेंट करेंगी ऑस्कर अवॉर्ड्स, अबतक सिर्फ 2 भारतीयों...

Oscar Awards: दीपिका पादुकोण प्रेजेंट करेंगी ऑस्कर अवॉर्ड्स, अबतक सिर्फ 2 भारतीयों को मिला ये सौभाग्य

दीपिका पादुकोण इस महीने 95वें अकादमी पुरस्कारों में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वो एक पुरस्कार पेश करेंगी। अभिनेत्री ने गुरुवार रात को अकादमी द्वारा अनावरण किए गए ऑस्कर प्रस्तुतकर्ताओं की पहली स्लेट साझा की और उन्होंने लिखा कि… “#Oscars #oscars95।” कुछ ही समय में। अभिनेत्री की पोस्ट प्रशंसकों और दोस्तों की टिप्पणियों से भर गई। दीपिका के सबसे बड़े चीयरलीडर उनके पति रणवीर सिंह ने एक मुस्कुराते हुए चेहरे को हेलो इमोजी शेयर की। दीपिका की गोल्फर बहन अनीशा पादुकोण ने लिखा “बूम।” नेहा धूपिया ने लिखा, “दीपू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” सयानी गुप्ता ने लिखा, “वूहू।” जोया अख्तर, अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने भी कमेंट्स में उनका हौसला बढ़ाया। ऑस्कर अकादमी ने गुरुवार रात वार्षिक समारोह के 95वें संस्करण में प्रस्तुतकर्ताओं के पहले सेट की सूची जारी की, जिसमें सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, एमिली ब्लंट, रिज अहमद, जो सलदाना और जेनिफर कोनेली जैसे अन्य लोकप्रिय हॉलीवुड सितारे भी शामिल थे।

भारतीय सिनेमा के लिए गर्व के क्षण में दीपिका पादुकोण 12 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में ऑस्कर 2023 में एक पुरस्कार प्रदान करेंगी। कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी दीपिका की उपलब्धि पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे “भारतीय सिनेमा का वर्ष” कहा, जैसा कि उन्होंने ट्विटर पर लिखा और लिखा, “यूएसए में #TheKashmirFiles का प्रमोशन करते समय मैंने कहा था कि अब हर कोई चाहता है भारत में अपने पदचिह्न बढ़ाएँ। भारत अब दुनिया का सबसे आकर्षक, सुरक्षित और बढ़ता हुआ बाज़ार है। यह भारतीय सिनेमा का वर्ष है। #अच्छे दिन”।

विवेक अग्निहोत्री का दीपिका की प्रशंसा करना चौंकाने वाला है क्योंकि फिल्म निर्माता हमेशा बॉलीवुड सितारों के आलोचक रहे हैं और यहां तक ​​कि दीपिका और शाहरुख के हालिया ट्रैक बेशर्म रंग पर कटाक्ष भी किया था। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें पठान गीत के साथ बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड की आलोचना की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular