Saturday, July 13, 2024
HomeबॉलीवुडRaveena Tandon's Tiger Video Row: बुरी फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन !...

Raveena Tandon’s Tiger Video Row: बुरी फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ! जानिए कैसे टाइगर की तस्वीर लेना पड़ा महंगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो से बवाल मच गया । वीडियो मध्य प्रदेश में नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिज़र्व के चूरना जंगल का है, जिसमें रवीना टंडन टाइगर की तस्वीरें लेती हुई दिख रही हैं। दरअसल, रवीना टंडन 22 नवंबर को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के टूर पर गई थीं। उसी दौरान लिए गए वीडियो में टाइगर उनकी गाड़ी के काफी करीब दिखाई दिया। वीडियो टाइगर के काफी नज़दीक से बनाया गया। वीडियो में दिखा कि जब रवीना तस्वीरें क्लिक कर रही थीं तो टाइगर ने दहाड़ कर उन्हें डराने की कोशिश भी की। जंगल सफारी की फोटो और वीडियो खुद रवीना ने 25 नवंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। रवीना ने एक और पोस्ट में ये जानकारी भी दी थी कि ये वीडियो उनकी टीम और बेटी ने बनाए। हालांकि, विवाद बढ़ा तो रवीना ने उन फोटो और वीडियो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया। लेकिन, तब तक वीडियो वायरल हो चुका था। रवीना पर नियमों की अनदेखी के आरोप लगने लगे। मामले ने तूल पकड़ा तो सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रशासन ने ऐतराज जताया और जांच शुरू कर दी।

टाइगर रिज़र्व के नियमों की रवीना ने उड़ाई धज्जियां!

  • 20 मीटर की दूरी से ही वन्य जीवों को देखा जा सकता है
  • रवीना टंडन ने इस नियम का उल्लंघन किया
  • रवीना ने काफी नजदीक से फोटो शूट किया
  • ऐसी स्थिति में टाइगर हमला कर सकता था
  • रवीना टंडन की जान को खतरा हो सकता था
  • टाइगर को भी नुकसान पहुंच सकता था

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं। प्रशासन ने पर्यटकों से जंगल सफारी के दौरान वन्य जीवों से दूरी बना कर रखने और उन्हें डिस्टर्ब ना करने की अपील की है। रवीना के साथ गए गाइड, कर्मचारियों और संबंधित अधिकारी से पूछताछ की जा रही है । रवीना दोषी पाई गईं, तो उन पर कार्रवाई भी हो सकती है।

रवीना टंडन की सफाई, कहा..शांति से फोटो खींच रहे थे

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने टाइगर की नज़दीक से फोटो खींचने के मामले में सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि सफारी के दौरान हमारे पास वन विभाग के गाइड, ड्राइवर और गाड़ी थी। सब कुछ सीमा में रहते हुए किया। उन्होंने लिखा कि, ”हमारे लिए ये अच्छी बात है कि हमने कोई अचानक कार्रवाई नहीं की, बल्कि शांत बैठे रहे और बाघिन को देखते हुए आगे बढ़ गए। हम पर्यटक रोड पर हैं, जहां से ज्यादातर बाघ रास्ते को पार करते हैं और इस वीडियो में बाघिन गाड़ी के करीब आती है और गुर्राने लगती है।” लेकिन, सवाल ये हैं कि रवीना की इस सफाई से क्या मामला रफा-दफा हो जाएगा, क्योंकि, अनजाने में ही सही उन्होंने नियमों की अनदेखी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular