Sunday, July 21, 2024
HomeबॉलीवुडSatish Kaushik: अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी होली, जानिए हार्टअटैक से मौत...

Satish Kaushik: अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी होली, जानिए हार्टअटैक से मौत पर डॉक्टरों ने क्यों जताया संशय?

मशहूर अभिनेता, निर्माता-निर्देशक, कॉमेडियन और लेखक सतीश कौशिक का निधन हो गया है। बीती रात करीब ढाई बजे गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में उनका निधन हुआ। 66 साल के सतीश कौशिक का दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा। बताया जा रहा है कि सतीश कौशिक की मौत हार्टअटैक से हुई है, मगर खबर है कि फोर्टिस अस्पताल के डॉक्टरों को इसमें संशय है, इसीलिए पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सतीश कौशिक दोस्तों के साथ होली मनाने दिल्ली आए हुए थे। देर रात उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शॉकिंग बात ये है कि मौत से एक दिन पहले वो बिल्कुल ठीक थे और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थे। उन्होंने एक दिन पहले अपने करीबियों के साथ होली का धमाकेदार जश्न मनाया था। 7 मार्च को उन्होंने जुहू में शबाना आजमी के घर होली पार्टी अटैंड की थी। उन्होंने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उनकी ये आखिरी पोस्ट अब वायरल हो रही है।

अनुपम खेर ने दी निधन की खबर

सतीश कौशिक के निधन की खबर उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर ने दी। उन्होंने लिखा कि ‘जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का आखिरी सच है। मगर ये बात में अपने जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, मैंने ये सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक यूं पूर्णविराम

सतीश कौशिक ने जावेद अख्तर के साथ होली खेली थी। जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘गर्मजोशी, प्यार और ह्यूमर से भरपूर सतीश करीब 40 साल से मेरे लिए भाई की तरह थे। मुझसे 12 साल छोटे थे। सतीश जी, आपकी बारी नहीं थी’।

अक्षय कुमार ने सतीश कौशिक की मौत पर दुख जताया उन्होंने लिखा कि ‘चंदा मामा चले गए। सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी के सेट पर उनके द्वारा लाई गई सहज हंसी के लिए उन्हें याद किया जाएगा। मुझे यकीन है कि वह पहले से ही स्वर्ग में सभी को हंसा रहे हैं। शांति’

गृह मंत्री अमित शाह ने भी सतीश कौशिक के निधन पर शोक जताया उन्होंने ट्वीट किया कि अभिनेता, निर्देशक और लेखक सतीश कौशिक जी के अचानक निधन से गहरा दुख हुआ। सिनेमा में उनके योगदान, आर्टिस्टिक क्रिएशन और परफॉर्मेंस हमेशा याद की जाएंगी। उनके परिवार और करीबियों के प्रति मेरी संवेदना। ओम शांति।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular