Saturday, July 13, 2024
Homeदेशसांसदी जाने के बाद राहुल गांधी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, 'अडानी की...

सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, ‘अडानी की कंपनी में 20 हजार करोड़ किसके’, जानिए पत्रकार पर क्यों भड़के

सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए और सरकार पर सवालों की झड़ी लगा दी। राहुल गांधी काफी आवेश में दिखे, उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के लोकतंत्र पर आक्रमण हो रहा है। मुझे मारो-पीटो या जेल में डालो कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा।

पीएम पर भ्रष्टाचारी को बचाने का लगाया आरोप

राहुल गांधी यहीं नहीं रूके। उन्होंने अडानी को लेकर पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि..अडानी जी की शेल कंपनी है, उसमें किसी ने 20 हजार करोड़ निवेश किए हैं, ये पैसा अडानी जी का नहीं है, किसी और का है। सवाल ये है कि 20 हजार करोड़ किसके हैं। मैंने संसद में प्रूफ लेकर मीडिया रिपोर्ट्स निकाली। मोदी जी और अडानी के रिश्ते को लेकर डीटेल में बोला। ये रिश्ता नया नहीं है, पुराना है। मैंने इसको लेकर सवाल पूछा। राहुल गांधी ने कहा कि लोगों के मन में ये सवाल आया है कि इस भ्रष्ट आदमी को हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री क्यों बचा रहे हैं।

पीएम मुझसे डर गए, इसीलिए सदस्यता गई

राहुल गांधी ने कहा कि मेरी लोकसभा सांसदी इसलिए रद्द की गई क्योंकि पीएम मोदी मेरी अगली स्पीच को लेकर डरे हुए हैं। मैं उनके और गौतम अडानी के रिश्ते पर लगातार बोल रहा हूं। मेरी आवाज को दबाने के लिए ऐसा किया गया। लेकिन मैं अपनी तपस्या जारी रखूंगा। चुप नहीं रहूंगा। मुझे डरा धमकाकर चुप नहीं कराया जा सकता।

राहुल गांधी ने स्पीकर पर भी उठाए सवाल

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने संसद के स्पीकर को 2 बार चिट्ठी भी लिखी। लेकिन मुझे बोलने नहीं दिया। मैं उनसे मिला मैंने उनसे पूछा कि मुझे बोलने क्यों नहीं दिया जा रहा है। तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं कुछ नहीं कर सकता।

मोदी सरनेम’ वाले सवाल पर भड़के राहुल गांधी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने राहुल गांधी से मोदी सरमेन वाले मामले को लेकर सवाल पूछा। जिस पर राहुल गांधी भड़क गए और ्बीजेपी की तरफदारी करने का आरोप जड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular