Sunday, July 21, 2024
HomeदेशAnju-Nasrullah Love Story: अब राजस्थान की अंजू पहुंची पाकिस्तान, फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह...

Anju-Nasrullah Love Story: अब राजस्थान की अंजू पहुंची पाकिस्तान, फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह के साथ शादी का प्लान? जानिए दो बच्चों की मां ने क्या दी सफाई

पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब राजस्थान (Rajasthan) में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। भिवाड़ी (Bhiwadi) में काम करने वाली अंजू (Anju) अपने पाकिस्तानी प्रेमी (Pakistani Lover) नसरुल्लाह (Nasrullah) से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई। अंजू की भी सीमा हैदर की तरह ही शादीशुदा है। अंजू के पति का नाम अरविंद कुमार है। जानकारी के मुताबिक अंजू अचानक गुरुवार को घर से गायब हो गई।

अंजू का पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह (Nasrullah) खैबर पख्तूनख्वा के दीर बाला जिले के कल्सू मोहल्ले का रहने वाला है। उसने एजेंसियों को बताया कि उसकी और अंजू की दोस्ती फेसबुक (Facebook) पर हुई और फिर उनका प्यार परवान चढ़ा। चार साल से यह सिलसिला चल रहा था। इसके बाद अंजू उससे मिलने के लिए विजिट वीजा लेकर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई। अंजू के पासपोर्ट पर भी इसे अंकित किया गया है। 36 साल की अंजू का अभी वीजा बरकरार है। अंजू वाघा बार्डर के रास्ते पहले इस्लामाबाद और फिर डीर पहुंची।

इस घटना को लेकर अंजू का पति अरविंद बेहद हैरान है। उसे मालूम हीं नहीं कि उसकी पत्नी पाकिस्तान क्यों और कैसे गई। हालांकि अब उनका कहना है कि उनकी अंजू से बात हो रही है, वो जल्द वापस आने की बात कह रही है। तो वही दूसरी तरफ अंजू का रहना है कि ‘मैं पाकिस्तान में शादी अटैंड करने आई हूं। सीमा हैदर से मेरी तुलना करना गलत है। मैं तो वापस आ जाऊंगी और मैं यहां बिल्कुल सेफ हूं। यहां पर अच्छी जगह थी तो घूमने के लिए आई हूं। पति के साथ मेरे शुरू से ही अच्छे संबंध नहीं हैं। फिलहाल पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी करने नहीं आई हूं, घूमने के लिए आई हूं। मैं इंडिया आकर पति से अलग अपने दोनों बच्चों के साथ रहना चाहती हूं’।

दरअसल रविवार को शाम 4 बजे ये खबर आई थी कि भिवाड़ी से अंजू नाम की शादीशुदा महिला पाकिस्तान चली गई हैं। जिसके बाद इस केस को सीमा हैदर की लव स्टोरी की तरह ही देखा जाने लगा। महिला क्रिश्चन बताई जा रही है, उसकी उम्र 36 साल है और उसके दो बच्चे भी हैं। दोनों की शादी 2007 में चर्च में हुई थी। तभी से दोनों भिवाड़ी में रह रहे थे। अंजू ने करीब एक साल पहले पासपोर्ट बनवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular