Saturday, July 13, 2024
HomeखेलUrvashi Rautela writes about Rishabh Pant? उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को...

Urvashi Rautela writes about Rishabh Pant? उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर लिखी ऐसी बात की मच गया बवाल, एक्ट्रेस को कुछ मिनटों में ही डिलीट करनी पड़ी सोशल मीडिया पोस्ट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में मुंबई (Mumbai) के अरुण जेटली स्टेडियम में IPL मैच में शिरकत की, और नेटिज़न्स को उनके गुप्त पोस्ट से हैरान कर दिया। उर्वशी ने मैच के लिए हरे रंग की पोशाक पहनी थी और एक हिंडोला पोस्ट में स्टेडियम से तस्वीरें उतारीं। उर्वशी के लुक से ज्यादा उनके कैप्शन ने नेटिज़न्स को खुश कर दिया। उर्वशी ने कुछ ऐसा लिखा कि क्रिकेट प्रेमियों को लगा कि उन्होंने परोक्ष रूप से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की ओर इशारा किया है। उर्वशी ने अब डिलीट किए गए पोस्ट में लिखा था कि, “एक घायल दिल को खुलने और फिर से भरोसा करने में समय लगता है।”

उर्वशी रौतेला का पोस्ट/ बाद में उर्वशी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया

उर्वशी रौतेला की पोस्ट के तुरंत बाद, कई नेटिज़न्स ने प्रतिक्रिया दी और कुछ ने अभिनेत्री को ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा, “ऋषभ पंत चुपके से सारे कमेंट्स पढ़ रहे हैं।” एक नेटिजन ने लिखा, “इस पोस्ट का मकसद समझने की कोशिश कर रही हूं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये क्या पोस्ट है (ये किस तरह की पोस्ट है)।” एक अन्य यूजर ने कहा, “अब आरपी को हां कर देनी चाहिए, मैम ने बहुत इंतजार किया ही उसका।” अपलोड के 7 घंटे के बाद, उर्वशी ने ऋषभ के प्रशंसकों से प्रतिक्रिया मिलने के बाद पोस्ट को हटा दिया।

उर्वशी रौतेला की तस्वीर/ सौजन्य. इंस्टाग्राम

उर्वशी रौतेला का नाम पहले भी बार-बार ऋषभ पंत से जोड़ा जाता रहा है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों के बीच चीजें खराब हो गईं, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। इस हफ्ते की शुरुआत में उर्वशी रौतेला ने तब सुर्खियां बटोरी थीं जब पाकिस्तानी (Pakistani) तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उन्हें प्रपोज़ किया था। उसी का वीडियो वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर तूफान ला चुका है। वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को उर्वशी रौतेला को शादी का प्रस्ताव भेजते हुए देखा जा सकता है।

पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह और उर्वशी रौतेला की तस्वीर
सोशल मीडिया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular