Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यCM Yogi First Statement After Atique murder: अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम...

CM Yogi First Statement After Atique murder: अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम योगी का पहला बयान, जानिए यूपी के कौन से दो कलंक मिटाने की कही बात

सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने मंगलवार को लखनऊ में कपड़ा पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) भी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि

“अब कोई पेशेवर अपराधी या माफिया किसी उद्धमी को फोन पर डरा धमका नहीं सकता है। 2017 से पहले यूपी में कानून व्यवस्था खराब थी। प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था। बहुत से जिले ऐसे थे,लोग जिसके नाम से डरते थे। लेकिन आज लोगों को जिलों के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। जो पहले प्रदेश की पहचान” के लिए संकट थे आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है”।

सीएम योगी बोले यूपी के दो कलंक मिटा दिए

सीएम योगी ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश आज बेहतरीन कानून व्यवस्था (Law and order) की आपको गारंटी देता ही है, लेकिन जो दो कलंक और थे कि यूपी में जहां से घुसो, जहां से सड़कों में गड्ढे दिखाई दें समझ लो यूपी की सीमा आ गई है। लेकिन आज यूपी की इंटर स्टेट कनेक्टिविटी को हम फोर लेन से जोड़ चुके हैं।

सीएम योगी ने कहा था माफिया को मिट्टी में मिला देंगे

यूपी व‍िधानसभा में सीएम योगी ने योगी ने कहा था कि प्रयागराज में हुई घटना बेहद दुखद है। मैं पूरे सदन को आश्‍वस्‍त करता हूं क‍ि जीरो टालरेंस की नीत‍ि के तहत सरकार जो कार्रवाई अब तक करती रही है उसके पर‍िणाम भी बहुत शीघ्र ही सामने आएंगे। कोई संदेह नहीं होना चाह‍िए। ये जो माफिया हैं, इन्हें मिट्टी में मिला दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular