Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यJammu Kashmir: कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का हत्यारा ढेर, 48 घंटे में...

Jammu Kashmir: कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का हत्यारा ढेर, 48 घंटे में बदला पूरा, एक जवान शहीद

कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सोमवार रात से पडगामपोरा इलाके में मुठभेड़ चल रही थी। मंगलवार दोपहर तक सेना ने 2 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया। बाकी आतंकियों की तलाश की जा रही है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। DIG के मुताबिक मारे गए आतंकियों का नाम अकीब मुश्ताक भट और एजाज अहमद भट है। एजाज जैश के लिए काम करता था।

अकीब मुश्ताक भट, आतंकी

आतंकी अकीब ने ही की थी संजय शर्मा की हत्या

अकीब वही आतंकवादी था, जिसने कश्मीरी पंडित शर्मा की टारगेट किलिंग की थी। अकीब ए कैटेगरी का आतंकी थी, उसने शुरुआत में हिजबुल मुजाहिद्दीन के लिए काम किया, वो इन दिनों TRF के साथ जुड़ा हुआ था।

आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जवान शहीद

आतंकियों के साथ चली मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल हो गए थे, इनमें से एक जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे जवान का इलाज चल रहा है।

रविवार को हुई थी संजय शर्मा की हत्या

रविवार को पुलवामा में बाजार जा रहे कश्मीरी पंडित संजय शर्मा जो बैंक में गार्ड की जॉब करते थे, उनकी आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्यारों के पडगामपोरा में छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। 48 घंटे में सुरक्षाबलों ने हत्यारे आतंकी को मार गिराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular