Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यLive in Partner Murder: लिव इन पार्टनर के टुकड़े किए, कुकर में...

Live in Partner Murder: लिव इन पार्टनर के टुकड़े किए, कुकर में उबाला, मिक्सी में पीसा, मुंबई में रोंगटे खड़े करने वाली वारदात

मुंबई (Mumbai) में हत्या (Murder) की ऐसी भयानक वारदात हुई है, जिसने आम आदमी से लेकर पुलिस तक के रोंगटे खड़े दिए हैं। एक शख्स ने अपने लिव इन पार्टनर (Live in Partner) को ऐसी मौत दी, कि देखने और सुनने वालों की रुह कांप गई। पहले शव के टुकड़े-टुकड़े किए (Woman cut into pieces), फिर कुकर में उबाला (cooked in cooker) और फिर मिक्सी में पीस-पीसकर उसे टॉयलेट में फ्लश करता था।

मामला मीरा रोड पर स्थित गीता-आकाशदीप सोसायटी (Geeta-Akashdeep Society) का है। सोसायटी की 7वीं मंजिल पर 56 साल का मनोज साहनी (Manoj sahni) अपनी 36 साल की लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य (Saraswati Vaidya) के साथ रहता था। आरोप है कि मनोज ने उसकी हत्या की और शरीर के टुकड़े किए। फिर उन्हें धीरे-धीरे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। हैरानी की बात ये है कि शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अजीब तरीका अपनाया,वो टुकड़ों को कुकर में उबालता, उसके बाद उन्हें पीसकर टॉयलट में फ्लश करता। ताकि किसी को शक न हो। कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि वो इन टुकड़ों को कुत्तों को भी खिलाता था।

दरअसल कुछ दिन से मनोज के फ्लैट से अजीब तरह की बदबू आ रही थी, जिससे पड़ोसी परेशान थे और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस सोसायटी में पहुंची। पुलिस को देख मनोज भागने की कोशिश कर रहा था, मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस को सिर्फ महिला के पैर मिले हैं। फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि मनोज ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या क्यों की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular