Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यLove Jihad in Haldwani: अनमोल बनकर फरमूद का फरेब, हिन्दू लड़की को...

Love Jihad in Haldwani: अनमोल बनकर फरमूद का फरेब, हिन्दू लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, जानिए कैसे हुआ साजिश का खुलासा

द केरला स्टोरी (The Kerala Story) फिल्म की चर्चाओं के बीच हल्द्वानी में (Haldwani) लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया तो फिर बड़ा हंगामा मच गया। फरमूद (Farmood) नाम के युवक पर आरोप है कि उनसे अनमोल (Anmol) बनकर एक हिन्दू लड़की (Hindu Girl) को अपने प्रेमजाल में फंसाया (Trapped in love) और दो साल तक ये सिलसिया यूं ही चलता रहा। लड़की उसके प्यार में इतनी दीवानी हो गई, कि शादी तक करने को तैयार थी।

सांकेतिक तस्वीर

फरमूद ने लड़की से 2 साल तक छिपाए रखी असलियत

बाजपुर का रहने वाले फरमूद हसन (Farmood Hassan) की दो साल पहले एक हिन्दू लड़की से मुलाकात हुई थी। फरमूद उससे हिन्दू युवक अनमोल बनकर मिला। और फिर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि 4 महीने से दोनों एक ही मॉल में काम भी कर रहे थे। लड़की को अनमोल उर्फ फरमूद इतना पसंद था कि उससे शादी करना चाहती थी। मगर अचानक उसे शक हुआ, उसने थोड़ी पड़ताल की तो फरमूद की असलियत सामने आ गई।

सांकेतिक तस्वीर

विरोध करने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी

लड़की को जब पता चला कि फरमूद मुस्लिम है और हिन्दू बनकर उसके साथ धोखा किया तो लड़की ने उसका विरोध किया। बस फिर क्या था, फरमूद ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। वो लड़की की फोटो (Picture) और वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी (Threat) देने लगा। इस बात की भनक हिन्दूवादी संगठनों को लगी। जिसके बाद गुरुवार रात तक थाने के बाद प्रदर्शन होता रहा।

केस दर्ज कराने के लिए प्रदर्शन करते लोग

फरमूद पर रेप और पहचान छुपाने के आरोप में केस दर्ज

देर रात तक चले हंगामे के बाद आरोपी फरमूद हसन के खिलाफ मुखानी थाने में रेप (Rape) और पहचान छुपाने (Hide Identity) के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया। हल्द्वानी के सीओ बीएस धौनी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular