Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यUmesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के पुराने दफ्तर पर छापा, ऑफिस...

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के पुराने दफ्तर पर छापा, ऑफिस से मिले इतने पैसे और हथियार कि पुलिस भी रह गई सन्न

अतीक अहमद के खंडहर में तब्दील किए जा चुके दफ्तर के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्रयागराज पुलिस की एक टीम ने यहां से दो लोगों को अरेस्‍ट किया। जानकारी के मुताबिक इन दो लोगों के पास से 10 पिस्‍टल और काफी मात्रा में कैश बरामद किया गया। अतीक अहमद का ये दफ्तर प्रयागराज के चकिया इलाके में है। इस दफ्तर के एक कमरे में पुलिस ने खुदाई के बाद हथियार और कैश बरामद किए। ऑफिस को दो साल पहले ही ढहा दिया गया था।

दरअसल , पुलिस को एक मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो लोग यहां छिपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने यहां दबिश दी। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। जबकि ऑफिस में खुदाई करने पर नोटों के बंडल और पिस्तौल बरामद किए गए। नोटों के इतने बंडल निकले की उनकी गिनती के लिए कैश मशीन मंगाई गई। खबर लिखे जाने तक कैश की गिनती जारी थी। वहीं पुलिस का दावा है कि उमेश पाल मर्डर में उसे एक बड़ी कामयाबी मिली है। हालांकि, इस बारे में पुलिस ने कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी।

साल 2020 में अतीक अहमद के चकिया स्थित ऑफिस को ढहा दिया गया था। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने इसे अवैध घोषित किया था। इसके सामने का हिस्‍सा मलबे में तब्दील किया जा चुका था, लेकिन इसके पीछे कुछ ऐसे कमरे थे जो सही सलामत थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular