Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यUmesh Pal Murder Case: शूटर गुलाम के घर गरजा बाबा का बुलडोजर,...

Umesh Pal Murder Case: शूटर गुलाम के घर गरजा बाबा का बुलडोजर, देखिए कैसे 1 घंटे में घर और लॉज हुए जमींदोज

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड मामले में बुलडोजर फिर से गजरने लगा है। होली के बाद प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी (PDA) होमवर्क में जुटी थी। करीब एक हफ्ते की एक्सरसाइज के बाद प्राधिकरण ने माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों की संपत्तियां चिन्हित की और कार्रवाई शुरू कर दी। उमेश पाल हत्याकांड के शूटर मोहम्मद गुलाम का घर बुलडोजर से ढहा दिया गया।

शूटर गुलाम का घर जमींदोज

गुलाम के घर और लॉज पर चला बुलडोजर

PDA की टीम और पुलिस तेलियरगंज के रसूलाबाद घाट में स्थित शूटर गुलाम के घर पहुंची और बुलडोजर चलाना शुरू किया। ये घर करीब 335 वर्गमीटर में बना है, जिसकी कीमत 2 करोड़ आंकी गई है। आरोप है कि गुलाम का मकान बिना नक्शा पास कराए सरकारी जमीन पर बना है। उसके घर से सटा उसका 10 कमरे का लॉज भी है, उसे भी गिरा दिया गया। एक घंटे के भीतर टीम ने घर और लॉज दोनों जमींदोज कर दिए।

उमेश पर शूटर गुलाम ने झोंका था दूसरा फायर

आरोपी गुलाम 25 दिन से फरार है। पुलिस ने उस पर 5 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ है। उमेश हत्याकांड के दौरान गुलाम सिर पर टोपी पहने हुए खड़ा था। बताया जा रहा है कि उसने ही दुकान से निकलकर उमेश पर दूसरा फायर झोंका था। पहला विजय चौधरी उर्फ उस्मान ने किया था।

शूटर गुलाम

गुलाम का एनकाउंटर हो जाए तो लाश नहीं लूंगी: मां

गुलाम का परिवार ध्वस्तीकरण की कार्रवाई से काफी टूटा हुआ नजर आया। उसकी मां ने कहा कि उसके बेटे ने जिसकी हत्या की है वो भी किसी का बेटा था। पुलिस अगर मेरे बेटे का एनकाउंटर कर दे तो मैं उसकी लाश लेने नहीं जाऊंगी। उन्होंने कहा कि गुलाम से सीधे तौर पर कोई रिश्ता नहीं रह गया है। सरकार अगर घर न गिराती तो अच्छा रहता। घर गिराने से परिवार के सभी लोग मुश्किल में आ जाएंगे।

शूटर गुलाम की मां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular