Friday, October 18, 2024
Homeराज्यAuto Expo 2023: ऑटो एक्सपो में पठान ने किया लोगों का एंटरटेनमेंट...

Auto Expo 2023: ऑटो एक्सपो में पठान ने किया लोगों का एंटरटेनमेंट , जानिए किस कार को देख किंग खान बोले..’तुझे देखा तो ये जाना सनम’

ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट एंड सेंटर में एशिया के सबसे बड़े ऑटो एक्सपो 2023 (Auto Expo 2023) की शुरुआत हो गई। एक्सपो में पहले दिन मशहूर अभिनेता शाहरुख खान पहुंचे और हुंडई कंपनी की EV यानि इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च किया। Hyundai ने अपनी इस खास कार का नाम IONIQ5 EV रखा है। इस कार की कीमत 44.95 लाख रुपये है। बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ये गाड़ी भारत के बाजार में उतारी जाएगी। इस प्रीमियम कार में 72.6 KwH का बैटरी पैक दिया गया है। ये बैटरी 214BHP का पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करती है। फुल चार्ज होने पर ये SUV 631 किलोमीटर तक फर्राटे भर सकती है।

शाहरुख ने मीडिया को IONIQ5 EV कार की खूबियां बताते हुए कार से जुड़े अपने इमोशन का भी इजहार किया। उन्होंने कहा इसे देखकर मुझे फील हो रहा है… “तुझे देखा तो ये जाना सनम…”।

शाहरुख ने लोगों के शुभकामनाएं दीं और वहां मौजूद ह्यंडई कंपनी के सीनियर अधिकारियों से कहा कि, जब भी वो मुंबई से कार लॉन्च के लिए आएं तो कंपनी वाले उन्हें फ्री में कार मुंबई ले जाने दें। इसके बाद तो पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा और शाहरुख ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में दोनों बाहें फैलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular