Tuesday, May 21, 2024
Homeबॉलीवुड'कपिल शर्मा शो फिल्म प्रमोशन के लिए पनौती', 'पठान' की सक्सेस के...

‘कपिल शर्मा शो फिल्म प्रमोशन के लिए पनौती’, ‘पठान’ की सक्सेस के बाद बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और हर दिन नए रिकॉर्ड्स बना रही है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी, तब से लेकर फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को 250 करोड़ के बजट में तैयार किया था। मगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 727 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

KRK ने कपिल शर्मा शो को बताया पनौती

पठान फिल्म के ना चलने की भविष्यवाणी करने वाले एक्टर कमाल आर खान ने इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पठान की कामयाबी के बहाने कपिल शर्मा के शो को निशाने पर लिया है।

KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘शाहरुख खान की फिल्म पठान को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट नहीं किया गया और फिल्म सुपरहिट रही। कपिल शर्मा के शो में फिल्म कश्मीर फाइल्स का भी प्रमोशन नहीं किया गया और फिल्म सुपरहिट रही। तो ये इस बात का सबूत है कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो फिल्मों के लिए एक बड़ी पनौती है। उम्मीद करता हूं कि दूसरे कलाकार भी पनौती शो पर अपनी फिल्मों का प्रचार करने नहीं जाएंगे’।

KRK के ट्वीट पर भड़के शाहरुख और कपिल के फैंस

KRK के इस ट्वीट पर शाहरुख खान के फैंस भड़क गए हैं और द कपिल शर्मा शो के फैंस ने भी नाराजगी जताई है। कईयों ने कमाल खान पर निशाना साधा। एक ने लिखा कि RRR तो कपिल शर्मा शो में प्रमोट हुई थी, मगर वो फिल्म सुपरहिट रही और ऑस्कर के लिए भी नॉनिनेट हुई।

शाहरुख ने बताई थी फिल्म प्रमोट न करने की वजह

ट्विटर पर ASK SRK SESSION के दौरान जब एक फैन ने शाहरुख खान से कोई प्रमोशन या इंटरव्यूज न देने को लेकर सवाल पूछा तो शाहरुख खान ने कहा कि मैंने सोचा कि शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करूंगा। बस जंगल में आकर देख लो। शाहरुख खान ने पठान के जरिए 4 साल बाद कमबैक किया है। किंग खान आखिरी बार फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान अब पठान के बाद फिल्म जवान में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular