Tuesday, May 21, 2024
Homeराज्यWomen on target in Ghaziabad: बच्चों को सैर पर ले जा रही...

Women on target in Ghaziabad: बच्चों को सैर पर ले जा रही हैं तो सावधान ! आप टारगेट पर हैं…

अक्सर ये हिदायत दी जाती है, कि बच्चों को टीवी और मोबाइल का आदी न होने दें। उनका रुझान आउट डोर गेम की तरफ बढ़ाएं या फिर बाहर घुमाएं-फिराएं। खासकर न्यू मॉम इस हिदायत की तरफ काफी ध्यान देने की कोशिश करती हैं। बच्चों को हर दिन सैर कराने और बाहर गेम खिलाने की कोशिश में रहती हैं। मगर उन महिलाओं को बेहद सावधान रहने की भी जरूरत है।

फाइल फोटो

क्योंकि ऐसी ही महिलाएं जो बच्चों को सैर-सपाटा कराने निकलती हैं, वो चेन स्नेचर्स के टारगेट पर रहती हैं। इंदिरापुरम में पिछले कई दिनों से ऐसी घटनाएं बढ़ी हैं। जिन महिलाओं की गोद में बच्चें थे या फिर वो उन्हें प्राइम या साइकिल से घुमा रही थी, उनके साथ चेन झपटने की घटनाएं ज्यादा हुई हैं। क्योंकि ऐसी परिस्थिति में महिलाएं विरोध के बजाय बच्चों को प्रोटेक्ट करने में जुट जाती हैं, इसीलिए वो बदमाशों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन जाती हैं।

फाइल फोटो

हाल ही में इंदिरापुरम (गाजियाबाद) के ज्ञानखंड-1 और ज्ञानखंड-2 में ऐसी ही घटना हुई। बच्चे साइकिल से घुमा रही महिला की चेन झपट ली गई। पूनम नाम की एक महिला ने बताया कि वो बच्चे को प्राइम में लेकर घुमा रही थी, तभी पीछे से एक बाइक सवार आया और उनके गले से चेन झपट ली। हालांकि उसके गले में आर्टिफिशियल चेन थी, मगर इस झीनाझपटी में उसके गले पर चोट लग गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular