Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यDelhi Liqour Scam: खुद तो डूबे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे...शराब घोटाले...

Delhi Liqour Scam: खुद तो डूबे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे…शराब घोटाले में केजरीवाल ने लिया आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम! जेल जाएंगे दिल्ली सरकार के दो और मंत्री?

दिल्ली शराब घोटाला (Delhi Liqour Scam) मामले में ईडी की रिमांड खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जहां 15 अप्रैल तक की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया गया है। तो वहीं दिल्ली सरकार (Delhi Government) के दो और मंत्रियों पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय यानि ED ने एक बड़ा खुलासा किया है। ASG एसवी राजू ने कहा है कि केजरीवाल ने पूछताछ में बताया है कि, ''विजय नायर मुझे नहीं बल्कि आतिशी को रिपोर्ट करता था।'' ASG राजू ने कोर्ट में कहा कि, ''विजय नायर केजरीवाल के करीबी रहे हैं। केजरीवाल ने पूछताछ में कहा कि नायर उन्हें रिपोर्ट नहीं करता था वो आतिशी और सौरभ भारद्वाज को करता था।'' आपको बता दें कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम पहली बार कोर्ट में लिया गया है।

कोर्ट में अपना नाम सुनते ही चौंक गए सौरभ भारद्वाज!

अरविंद केजरीवाल का आतिशी (Atishi)और सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) का नाम लेना चौंकाने वाला है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने जिस समय सौरभ भारद्वाज का नाम लिया उस समय सौरभ भारद्वाज भी कोर्ट रूम में ही मौजूद थे। अपना नाम सुनकर सौरभ चौंक गए और उन्होंने अपने साथ खड़ी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) की तरफ देखा। सुनीता ने भी सौरभ की तरफ देखा। शराब घोटाले में आतिशी और सौरभ का नाम पहली बार कोर्ट में लिया गया है। हालांकि, जब दिल्ली में आबकारी नीति लाई ग‌ई तब दोनों मंत्री नहीं थे। आतिशी और सौरभ उस वक्त विधायक और प्रवक्ता थे। 

आम आदमी पार्टी के सांसद का सनसनीखेज खुलासा!

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता (ND Gupta) की ओर से भी ईडी (ED) को स्टेटमेंट दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, एनडी गुप्ता ने कहा है कि प्रभारी या राज्य चुनाव प्रभारी ये खर्च करते हैं। जबकि, कहा जा रहा है कि गोवा चुनाव (Goa Election) के वक्त दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ही इंचार्ज थीं। गोवा चुनाव 14 फरवरी 2022 को खत्म हुआ और 13 फरवरी 2022 तक आतिशी गोवा प्रभारी के रूप में भारत के चुनाव आयोग को पत्र लिख रही थीं। वैसे आतिशी ने रविवार को की गई प्रेस कॉफ्रेंस में कहा था कि, आज कैलाश गहलोत को बुलाया गया है, कल ईडी मुझे भी उठा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular