Tuesday, May 21, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan Residence Attacked: सलमान के घर पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड...

Salman Khan Residence Attacked: सलमान के घर पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड का पता चल गया। एक साथ तीन गैंग ने मिलकर करवाया था हमला। हमले का दाऊद कनेक्शन भी आया सामने।

उस वक्त रविवार के सुबह के 6.30 बज रहे थे, जब सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। सलमान खान अपने घर पर ही मौजूद थे, और वो गोलीबारी से सहम गए। जानकारी के मुताबिक हमालवरों ने 3 से 4 राउंड फायरिंग की। अपनी जिस बालकनी से बॉलीवुड के सुल्तान हाथ हिलाकर अपने फैंस का अभिवादन करते हैं। लेकिन, सलमान के अपार्टमेंटी की उसी बालकनी पर गोलियों के निशान उकर गए। उनके घर की बाहरी दीवारों पर भी गोलियों के निशान मिले। पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें शूटर बाइक से आए थे। सीसीटीवी में वो बाइक से जाते दिखे भी। यही नहीं, जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शूटर्स की बाइक को बरामद भी कर लिया। बाइक बांद्रा इलाके के माउंट मेरी के पास मिली। वहीं मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फायरिंग जिस बंदूक से कई गई वो 7.6 बोर की बंदूक थी।

सलमान के घर पर हमले में रोहित गोदारा गैंग का हाथ!

सलमान खान को Y+ सुरक्षा हासिल है। उनके साथ एक कमांडो, दो पीएसओ हमेशा रहते हैं। यही नहीं सलमान खान बुलेट प्रुफ गाड़ी से भी चलते हैं। लेकिन, सवाल ये है कि, इतनी सुरक्षा में चलने वाले सलमान खान के घर पर गोलियां किसने चलाईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सुल्तान' के घर पर हमला करवाने वाला कोई और नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई है। जबकि, इस घटना को अंजाम देने के लिए बिश्नोई ने रोहित गोदारा गैंग की मदद ली। कहा जा रहा है कि राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले रोहित गोदारा ने अपने गैंग के दो लोगों को सलमान के घर पर हमला करने के लिए भेजा था। ये दो लोग हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हालांकि, पुलिस अभी इस खबर की पुष्टि नहीं कर रही है। लेकिन, बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में जो शख्स नज़र आ रहा है वो रोहित गोदारा गैंग का एक्टिव मेंबर है। इसका नाम विशाल बताया जा रहा है। जबकि आशंका जताई जा रही है कि इसी ने सलमान के घर पर फायरिंग की। 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने हमले के बाद किया फेसबुक पोस्ट

सलमान खान को पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। लिहाज़ा, पुलिस उनके घर पर हुए हमले को बेहद गंभीरता से ले ही है। पुलिस की 15 टीमें गठित की गई हैं जो शूटर्स को खोज निकालने के काम में लगी हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। लेकिन, इस मामले में बिश्नोई गैंग बेखौफ नज़र आ रहा है। लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई की एक कथित पोस्ट सामने आई है। उसने सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। उसने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि, ''ओम जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत, हम अमन चाहते हैं, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने ये तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए कहा है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत और मत परखो। ये पहली और आखिरी वॉर्निंग है। इसके बाद गोलियां घर पर नहीं चलेंगी। तुमने जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को अपना भगवान मान रखा है, उसके नाम के हमने दो जानवर पाले हैं। बाकी ज्यादा हमें बोलने की आदत है नहीं। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़, काला जठेड़ी, रोहित गोदारा।''
लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटी भाई की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular