Saturday, July 13, 2024
HomeबॉलीवुडAdipurush Controversy: विभीषण की पत्नी के बोल्ड सीन पर बवाल, कपड़े बदलने...

Adipurush Controversy: विभीषण की पत्नी के बोल्ड सीन पर बवाल, कपड़े बदलने के दृश्य पर भड़की पब्लिक, बोले ‘बेशर्मी चरम पर है’

आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई। लोग मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की कहानी से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। दूसरी तरफ अब फिल्म पर अश्लीलता (Obscenity) के भी आरोप लग रहे हैं। दरअसल फिल्म में एक दृश्य दिखाया गया है। भगवान राम के शिविर में पहुंची विभीषण की पत्नी (Vibhishan’s wife) का फिल्म में अंग प्रदर्शन (Body Exposure) दिखाया गया है। कैमरे के सामने जिस तरह पल्लू गिराकर (Bold Scene) दिखाया गया है, लोग इसकी तुलना फिल्म कामसूत्र (Kamasutra Movie) के दृश्य से कर रहे हैं।

फिल्म के विवादित सीन्स को शेयर करते हुए लोग जमकर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने PMO को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा कि मैं प्रधानमंत्री जी से अपील करता हूं फिल्म आदिपुरुष को बैन (Adipurush Ban) करें। उन्होंने लिखा है कि देश को अलग ही संस्कृति दिखाई जा रही है।

तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा है कि फिल्म में बेशर्मी चरम पर है। एक यूजर ने लिखा कि क्या ऐसे सीन दिखाने के लिए हनुमान जी के लिए सिनेमाघरों में एक सीट खाली रखवाई गई । लोग फिल्म को लेकर बेहद नाराज हैं। कई जगह तो चलती फिल्म रुकवा दी गई।

सोमवार को मुंह के बल गिरी आदिपुरुष

लगातार हो रही आलोचनाओं और विरोध का असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है। फिल्म की हिन्दी में हुई कमाई में चौथे दिन का आंकड़ा हैरान करने वाला है। कमाई में चौथे दिन सीधे-सीधे 18 करोड़ रुपये की गिरावट दिखी है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले तीन दिन में 221.1 करोड़ की कमाई की। मगर सोमवार को फिल्म ने सभी भाषाओं में कुल 20 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसमें से 10 करोड़ फिल्म ने हिन्दी भाषा में कमाई है। यानि कि फिल्म बड़ी तेजी से नीचे गिरती दिख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular