Tuesday, April 23, 2024
HomeबॉलीवुडAkshay Kumar and Raveena Tandon together: अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को...

Akshay Kumar and Raveena Tandon together: अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को लगाया गले, सालों बाद साथ दिखे एक्स लवबर्ड्स, फैंस बोले आंखों पर यकीन करना मुश्किल, देखिए वीडियो

मायानगरी (Mumbai) में रविवार की रात सितारों से सजी रही। यहां एक अवॉर्ड इवेंट (Award Event) हुआ, जिसमें यूं तो सभी सितारों ने अपने खूब जलवे बिखेरे। मगर लाइम लाइट यहां बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) लूट ले गए। दरअसल अवॉर्ड का मंच एक ऐसे पल का गवाह बना, जो सालों के बाद देखने को मिला। 90 के दशक की हिट जोड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक साथ एक मंच पर दिखे तो फैंस का रात और दिन दोनों बन गए। ब्रेकअप के बाद शायद ऐसा पहली बार था, जब दोनों एक्स लवबर्ड्स (Ex Lovebirds) एक दूसरे के इतने क्लोज गले मिलते नजर आए।

खिलाड़ी कुमार ने रवीना टंडन को लगाया गले

अवॉर्ड इवेंट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को मोस्ट स्टाइलिश मैन 2023 (Most Stylish Man) का अवॉर्ड दिया गया। इस अवॉर्ड को देने के लिए रवीना टंडन स्टेज पर आई थीं। अवॉर्ड के लिए अक्षय कुमार के नाम का ऐलान किया गया, तो वो अपनी कुर्सी से उठकर स्टेज पर आ गए और रवीना को हग (Hug) कर लिया। इस दौरान रवीना टंडन (Raveena Tandon) के चेहरे पर भी गहरी मुस्कान तैर उठी। इस दौरान दोनों कुछ बातचीत करते हुए भी नजर आए। इसके बाद रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को अवार्ड दिया।

90 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। ये फेसम जोड़ियों में से एक थी। दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे।

हालांकि किसी कारण ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। मगर अक्षय और रवीना के फैंस इस जोड़ी को भूल नहीं पाए। तभी तो अवॉर्ड फंग्शन के मंच पर दोनों साथ दिखे तो फैंस का दिल लूट ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular