Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडAllu Arjun Wax Statue: तुसाद म्यूजियम में चमकेंगे अल्लू अर्जुन, पहले साउथ...

Allu Arjun Wax Statue: तुसाद म्यूजियम में चमकेंगे अल्लू अर्जुन, पहले साउथ एक्टर जिनका लगेगा वैक्स स्टैचू, ‘पुष्पा’ का कातिलाना अंदाज वायरल

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ इंडस्ट्री (South Industry) के पहले ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनका दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussaud Museum) में मोम का पुतला (Wax Statue) लगने जा रहा है। इसका वीडियो खुद तुसाद के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अल्लू अर्जुन मोम के पुतले के लिए माप देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अल्लू अर्जुन ने ब्लैक सूट पहना हुआ है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। 
सबसे पहले अल्लू अर्जुन को कार से उतरते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद वो तुसाद म्यूजियम में पहुंचते हैं और पुतले के लिए माप देते हैं। वीडियो में अल्लू अर्जुन कहते हैं 'कि ये मेरे लिए एक तरह से बहुत ही अवास्तविक अनुभव है। क्योंकि एक बच्चे के रूप में जब मैं मैडम तुसाद गया था तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं खुद को मैडम तुसाद में एक वैक्स स्टैचू के रूप में देखूंगा'। 
अल्लू अर्जुन के वैक्स स्टैच्यू इस साल के अंत में दिखाया जाएगा। तुसाद के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसके बारे में बताया गया। पोस्ट में लिखा था कि 'राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, यह अवॉर्ड जीतने वाले 69 वर्षों में पहले तेलुगू एक्टर और डांस मूव्स के एकमात्र अल्लू अर्जुन इस साल के अंत में मैडम तुसाद दुबई में अपने मोम के स्टैच्यू के साथ आमने-सामने आने के लिए तैयार हैं। पहले कभी न देखे गए किसी चीज के लिए तैयार रहें।'
अल्लू अर्जुन पुष्पा-2 (Pushpa 2) को लेकर चर्चाओं में है। फैंस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। पुष्पा फिल्म के सीक्वल (Pushpa Sequel) में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बीच आमना-सामना होगा, जिन्हें पहले पार्ट के अंत में विलन के रूप में दिखाया गया था। फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) श्रीवल्ली के रूप में अपना रोल दोहराएंगी।  पुष्पा के रूप में अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड (National Award for Best Actor to Allu Arjun) मिला। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular