Tuesday, April 23, 2024
HomeबॉलीवुडAmitabh Bachchan: हैदराबाद में शूटिंग के दौरान चोटिल हुए बिग बी, पसलियों...

Amitabh Bachchan: हैदराबाद में शूटिंग के दौरान चोटिल हुए बिग बी, पसलियों में लगी चोट, सांस लेने में भी हो रही दिक्कत

फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को फैंस के साथ बुरी खबर शेयर की। दरअसल बिग बी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। अमिताभ बच्चन हैदराबाद में प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक एक्शन सीन करते वक्त उन्हें पसली में चोट लग गई, हैदराबाद में चेकअप के बाद उन्हें मुंबई भेजा गया।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि…

‘रिब केज में मांसपेशी फट गई है। शूटिंग के रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है। दर्द काफी ज्यादा हो रहा है। हिलन-डुबने में तकलीफ हो रही है और सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे’

अमिताभ बच्चन फिलहाल अपने घर ‘जलसा’ में आराम रह रहे हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। बिग बी ने इस बात का दुख जाहिर किया है कि वो फिलहाल अपने फैंस से नहीं मिल पाएंगे।

‘मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए सारे कामकाज बंद कर दिए हैं। जरूरी चीजों के लिए ही थोड़ा बहुत चलूंगा। मेरे लिए ये कहना काफी मुश्किल है कि जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाऊंगा तो वो ना आएं। इसके अलावा बाकी सब ठीक है’

बिग बी के चोटिल होने से कितने प्रोजेक्ट्स पर असर?

80 साल के अमिताभ बच्च इन उम्र में भी फिल्मों में पूरी तरह सक्रिय हैं। वो फिलहाल एक नहीं बल्कि कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। इनमें घूमर, गणपत, द उमेश क्रॉनिकल्स, बटरफ्लाई और खाकी टू शामिल है। अमिताभ के अचानक चोटिल हो जाने से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट पर असर पड़ना लाजमी है। हालांकि गणपत, घूमर और द उमेश क्रॉनिकल्स में बिग बी स्पेशल अपीयरेंस में ही नजर आएंगे, मगर प्रोजेक्ट K बड़े बैनर की बड़ी फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी नजर आएंगे। कोविड के चलते फिल्म वैसे ही लेट है और अब बिग बी के चोटिल होने की वजह से शूटिंग में और डिले होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular