Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडAthiya-Rahul Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी फिक्स ? जानिए...

Athiya-Rahul Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी फिक्स ? जानिए कब और कहां सात फेरे लेंगे ये दो सितारे।

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ केएल राहुल (KL Rahul) और फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)गाहे-बगाहे एक साथ नज़र आ जाया करते हैं। टीम इंडिया के विदेश दौरों पर अथिया शेट्टी केएल राहुल के साथ कई बार स्पॉट की जा चुकी हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान तो दोनों एक साथ ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर घूमते और शॉपिंग करते नज़र आए थे। बहुत पहले से इस बात की चर्चा थी कि दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं और बहुत जल्द सात फेरे भी लेंगे। तो अब इन दोनों की शादी की बात पर लगभग मुहर लग चुकी है।

नए साल में अथिया-राहुल की शादी !

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तारीख मुकर्रर हो गई है। इस साल नहीं, बल्कि अगले साल 21 से 23 जनवरी के बीच ये दोनों सात फेरे लेंगे। सुनील शेट्टी की बेटी और भारतीय क्रिकेटर जनवरी के चौथे हफ्ते में अपने जीवन की नई शुरुआत करेंगे। तो अब इस खबर से दोनों के फैंस भी खुश नज़र आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर इन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं।

शादी शामिल होंगे गिने-चुने गेस्ट !

जानकारी के मुताबिक अथिया-राहुल की शादी में बहुत ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं होगी। सिर्फ करीबी और परिवार के ही लोग विवाह समारोह में शामिल होंगे। पिंकविला में छपी रिपोर्ट की मानें तो कपल की शादी का न्यौता बहुत जल्द लोगों को दे दिया जाएगा। यही नहीं, शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं क्योंकि अब बहुत कम समय बचा है। हालांकि, अथिया शेट्टी और उनके परिवार की ओर से शादी को लेकर अबतक कुछ नहीं कहा गया है।

सुनील शेट्टी के बंगले से होगी शादी !

पिंकविला विला की रिपोर्ट की मानें तो अथिया-राहुल की शादी किसी बैंक्वेट हॉल में नहीं बल्कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले आलीशान घर में किया जाएगा। वैसे हाल ही में जब सुनील शेट्टी से पपाराज़ी ने पूछा था कि अथिया की शादी आखिर कब होगी? तो उन्होंने जवाब में कहा था कि बहुत जल्द होगी।

क्रिकेटर केएल राहुल का जीवन परिचय

अथिया शेट्टी के साथ शादी करने जा रहे केएल राहुल टीम इंडिया को ओपनिंग बल्लेबाज़ और पार्ट टाइम विकेट कीपर हैं। इनका पूरा नाम कन्नौर लोकेश राहुल (Kannanur Lokesh Rahul) है। इनका जन्म 18 अप्रैल 1992 को हुआ । राहुल के पिता लोकेश मैंगलोर स्थित National Institute of Technology Karnataka में निदेशक रह चुके हैं, जबकि मां राजेश्वरी मैंगलोर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। केएल राहुल के पिता लोकेश क्रिकेट सुनील गावस्कर के बहुत फैन हैं और उन्हीं के नाम पर अपने बेटे का नामकरण भी करना चाहते थे। तो शायद यही वजह है कि 10 साल की उम्र से ही राहुल ने बल्ला थाम लिया और क्रिकेट के मैदान में उतर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular