Wednesday, April 17, 2024
HomeबॉलीवुडJia Khan Suicide Case: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली...

Jia Khan Suicide Case: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली बरी, 10 साल बाद आए फैसले से कहीं खुशी तो कहीं गम

एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले (Actress Jia Khan Suicide Case) में कोर्ट का फैसला आ गया। CBI की स्पेशल कोर्ट ने जिया खान आत्महत्या मामले में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के बेटे और एक्टर सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) को बरी कर दिया। जिस वक्त फैसला सुनाया गया, उस वक्त सूरज कोर्ट रूम में ही मौजूद थे। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट (CBI Special Court) ने कहा कि, ‘आपके खिलाफ सबूत (Evidence) काफी नहीं हैं, इसलिए बरी किया जाता है।’ सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने (Abet Suicide) का आरोप था।

अभिनेत्री जिया खान (फाइल फोटो)

कोर्ट के फैसले पर जिया की मां ने क्या कहा?

जिया की मां राबिया खान (Rabia Khan) कोर्ट के फैसले से नाखुश नज़र आईं। उन्होंने कोर्ट के बाहर कहा कि, ”उन्होंने अभी हार नहीं मानी है। अंतिम फैसला अभी नहीं हुआ है। सबूतों की कमी की वजह से ये फैसला आया है।” जिया खान की मां ने CBI पर ठीक से जांच ना करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा, “इस केस में फैसला तो आ चुका है, लेकिन मेरी बेटी की मौत कैसे हुई इस पर अभी भी सवाल बना हुआ है। मैं शुरू से कह रही हूं कि ये मामला मर्डर का है। मैं अब हाईकोर्ट (High Court) का दरवाजा खटखटाऊंगी।” वहीं बरी होने के बाद सूरज ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘सच्चाई की हमेशा जीत होती है। भगवान से बड़ा कोई नहीं।’

क्या है जिया सुसाइड केस की कहानी?

अभिनेत्री जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई (Mumbai)के अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को जिया खान के घर से 6 पेज का सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला था। सुसाइड नोट के मुताबिक जिया सूरज के साथ बिगड़ चुके रिश्तों की वजह से परेशान थी।

अभिनेत्री जिया खान और उनका सुसाइड लेटर

इसके बाद जिया की मां राबिया खान ने सूरज पर केस दर्ज कराया था। जिया की मां की शिकायत पर उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में सूरज को जमानत मिल गई थी। अब घटना के 10 साल बाद इस पर फैसला आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular