Wednesday, April 17, 2024
HomeबॉलीवुडKaran Deol Wedding: देओल परिवार ने बहू दृशा का किया Grand Welcome,...

Karan Deol Wedding: देओल परिवार ने बहू दृशा का किया Grand Welcome, सनी और बॉबी देओल ने कहा-‘आज बेटी मिल गई’, देखिए रिसेप्शन पार्टी में सनी पाजी का गदर

देओल परिवार (Deol Family) ने नई बहू का ग्रैन्ड वेलकम किया है। करण देओल (Karan Deol) की शादी के बाद फैमिली में नया सदस्य जुड़ने से पूरा परिवार बेहद खुश है। सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने नई बहू को अपनी बेटी (Daughter) मान लिया है और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे करण और दृशा की शादी (Karan and Drisha’s wedding) की तस्वीरें शेयर की हैं। इस पर कैप्शन लिखा है कि ‘आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिल गई है। ऊपर वाले की कृपा तुम दोनों पर बनी रहे बच्चों’।

करण की शादी से चाचा बॉबी देओल भी काफी खुश हैं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर करण और बहू दृशा के साथ तस्वीर शेयर की है। बॉबी देओल ने लिखा है कि ‘फैमिली में अब एक बेटी पाकर बहुत खुश हूं। ईश्वर की कृपा तुम दोनों पर बनी रहे’।

कल 18 जून को हुई करण और दृशा की शादी

सनी देओल के बेटे करण देओल और दृशा की शादी 18 जून को हुई है। दृशा फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती है। दोनों लव बर्ड्स ने मुम्बई के ताज लैंड्स एंड होटल में आर्य समाज रीति रिवाज से सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद दोनों का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन हुआ। जिसमें सनी पाजी ने बेटे करण और पिता धर्मेन्द्र (Dharmendra) के साथ खूब गदर (Gader) मचाया।

करण के रिसेप्शन में फिल्म जगत की हस्तियां शामिल हुई और खूब रंग जमाया।

पोते की शादी में दादा धर्मेन्द्र ने खूब लगाए ठुमके

पोते करण देओल की शादी में दादा धर्मेन्द्र खूब झूमते नजर आए। संगीत से लेकर घोड़ी चढ़ने तक बॉलीवुड के ही मैन ने खूब ठुमके लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular