Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडMahadev Betting App: रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा समेत ये सितारे...

Mahadev Betting App: रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा समेत ये सितारे तलब, ईडी ने पूछताछ के लिए भेजा नोटिस

महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App) मामले में बॉलीवुड के नामों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma), एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को तलब किया है। इससे एक दिन पहले ईडी ने इसी मामले में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी समन भेजा था, उन्हें 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। ED ने रणबीर कपूर, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान को अलग-अलग तारीख को पेश होने के लिए कहा है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड सितारों पर वर्चुअल स्पेस में अपने प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देने के लिए महादेव बेटिंग ऐप के प्रमोटरों से पैसे लेने का आरोप है। बताया जा रहा है कि इस मामले में मशहूर हस्तियों और प्रभावशाली लोगों सहित करीब 100 लोग ईडी की जांच के दायरे में हैं और उन्हें भी जल्द ही तलब किया जा सकता है। 
भिलाई, छत्तीसगढ़ के रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल, महादेव बेटिंग ऐप के प्रमोटर हैं और कथित तौर पर इसे दुबई से संचालित करते हैं। मामला तब सामने आया जब ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी का वीडियो लीक हुआ था। केंद्रीय जांच एजेंसी जांच कर रही है कि कौन-कौन दुबई में हुई प्रभाकर की शाही शादी में गया था और किसे सट्टेबाजी से कमाए गए पैसों से पैमेंट किया गया था। बता दें कि महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में जांच एजेंसी ने कई शहरों में छापेमारी की थी और 417 करोड़ रुपये बरामद किए थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular