Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडMalaika and Arjun Kapoor wedding: शादी के लिए तैयार मलाइका अरोड़ा और...

Malaika and Arjun Kapoor wedding: शादी के लिए तैयार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, जानिए कब दुल्हन बनेंगी मलाइका

मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में दूसरी बार शादी करने के बारे में बात की। अभिनेत्री ने ये भी खुलासा किया कि वो अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले जाना पसंद करेंगी और अभिनेता के साथ घर बसाएंगी, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो दोनों इसके लिए तैयार हैं।

दूसरी बार शादी करने के बारे में पूछे जाने पर मलाइका ने कहा कि, “बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा है। लोग सोचते हैं कि मैं फिर से शादी करने को लेकर सनकी हो सकती हूं, लेकिन ये सच से बहुत दूर है।”

मलाइका ये भी कहा कि, ‘मैं संस्थान में विश्वास करती हूं, मैं प्यार और साहचर्य में विश्वास करती हूं। मैं जवाब नहीं दे सकती कि मैं फिर से शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं किसी के जीवन के कुछ पहलुओं को एक आश्चर्य के रूप में छोड़ने और बहुत अधिक योजना नहीं बनाने में विश्वास करती हूं।’ मलाइका अरोड़ा ने कहा, चीजों की योजना बनाना लगातार जीवन से खुशी छीन लेता है।

अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ संबंधों के बारे में पूछे जाने पर, मलाइका ने कहा कि वो “सच्चा प्यार” पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हैं। “वो मेरा व्यक्ति है, मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे सच्चा प्यार मिला है। मुझे अपने पूरे जीवन में प्यार के बारे में गलत धारणा हो सकती है, लेकिन जब मैं उससे मिली, तो मैं उससे जुड़ी और बस प्यार हो गया। अब मुझे पता है कि प्यार क्या है …किसी को इतना विशुद्ध रूप से प्यार करना वास्तव में आकर्षक है।”

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वो अगले 30 साल तक काम करना चाहती हैं और अर्जुन के साथ घर बसाना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा, “इसका उत्तर देना वास्तव में एक कठिन प्रश्न है, क्योंकि ऐसा बहुत कुछ है जो कोई करना चाहता है! मुझे ऐसा लगता है कि मैं अभी अपने चरम पर हूं, और मैं अगले 30 वर्षों तक इसी तरह काम करना चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि मैं बहुत सारे व्यवसायों का पता लगाना चाहती हूं, मैं यात्रा करना चाहती हूं, और मुझे अर्जुन के साथ घर बसाना और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना अच्छा लगेगा, क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इसके लिए तैयार हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular