Tuesday, May 21, 2024
HomeबॉलीवुडNawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोड़ दिया आलीशान घर! जानिए मां-बीवी के...

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोड़ दिया आलीशान घर! जानिए मां-बीवी के विवाद के चलते कहां रहने को हुए मजबूर

अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं। मगर ये चर्चाएं उनकी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ में मची उथल-पुथल को लेकर हैं। रिपोर्टस के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी घरेलू विवाद के चलते होटल में रह रहे हैं, और तब तब होटल में ही रहेंगे जब तक उनके वकील उनके घर के मामले को सुलझा नहीं लेते।

संपत्ति विवाद और घरेलू हिंसा का है मामला

नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। उससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया और उनकी मां के बीच संपत्ति को लेकर भी विवाद सामने आया था। नवाज की मां ने मेहरूनिसा ने पुलिस में बहू आलिया के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था।

घर छोड़ होटल में रह रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

ऐसे में संपत्ति विवाद और घरेलू हिंसा का आरोप झेल रहे नवाजु्द्दीन सिद्दीकी ने घर छोड़ दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अंधेरी में यारी रोड पर एक शानदार व्हाइट हाउस जैसा बंगला बनवाया है। जिसमें वो पिछले साल ही शिफ्ट हुए थे। जानकारी के मुताबिक नवाज ने ये घर अपने पिता के नाम पर बनवाया है।

आलिया ने धर्म बदलकर की थी नवाज से शादी

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों फिल्म में काम करने के दौरान करीब आए थे। आलिया का नाम अंजना किशोर पांडे है, उन्होंने धर्म परिवर्तन करके नवाजुद्दीन से शादी की थी और दो बच्चों के माता-पिता बने। मगर 6 मई 2020 को आलिया ने तलाक की अर्जी दी। लेकिन बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था। फिलहाल आलिया और नवाजुद्दीन की घरेलू लड़ाई आए दिन खबरों में बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular