Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडNawazuddin Siddiqui: रील के फैज़ल पर आरोपों की क्या है रिएलिटी, जानिए...

Nawazuddin Siddiqui: रील के फैज़ल पर आरोपों की क्या है रिएलिटी, जानिए नवाजुद्दीन की पत्नी के रोते हुए वीडियो की कहानी

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपनी पत्नी के साथ चल रहा विवाद सुर्खियों में है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो बता रहीं हैं की अभिनेता नवाज ने कैसे अपने दोनों बच्चो और उन्हें घर से बाहर निकल दिया है , वीडियो में नवाज की बेटी रोते हुए दिखाई दे रही है।

आलिया ने अपनी बेटी का घर के बाहर खड़े होकर रोते हुए वीडियो शेयर किया तो इंटरनेट पर तूफान खड़ा हो गया, और कई प्रशंसकों ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आलोचना की और उन्हें ‘अमानवीय’ कहा। हालाँकि, नवीनतम स्कूप से पता चलता है कि घर रईस अभिनेता का नहीं है, इसलिए आलिया और उसके बच्चों को बाहर निकालने का उनका कोई निर्णय नहीं है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कहा है कि उन्हें घर में प्रवेश करने की इजाजत नहीं थी लेकिन असली कहानी यह है कि नवाजुद्दीन ने अपनी अम्मी मेहरुनिसा सिद्दीकी पर पहले से ही संपत्ति का नाम दिया है, इसलिए अभिनेता किसी भी निर्णय लेने की शक्ति से रहित है संपत्ति में प्रवेश। मेहरुन्निसा सिद्दीकी की देखभाल करने वाली कहती हैं कि संपत्ति में केवल उनके पोते की अनुमति है और कोई और नहीं क्योंकि संपत्ति अब उनकी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी कुछ समय से अपने अलगाव के लिए चर्चा में हैं। दोनों ने 2009 में शादी की और दो बच्चों के माता-पिता हैं, एक बेटा और शोरा नाम की एक बेटी।

कानूनी लड़ाई में कैसे फंस गए हैं नवाज़ ?

नवाज़ुद्दीन वर्तमान में अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ कानूनी लड़ाई में हैं, इस दावे को लेकर कि उन्होंने और उनकी माँ ने उनके और बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया। हालाँकि, नवाज़ुद्दीन ने अपने बच्चों की कानूनी हिरासत का अनुरोध करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया। अभिनेता ने इसके लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मामले की सुनवाई शुक्रवार 3 मार्च को होनी है। पिछले महीने खबर आई थी कि नवाजुद्दीन को अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था और फिलहाल वह मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए हैं। आलिया के साथ विवाद सुलझने के बाद ही वह अपने घर लौटने के लिए तैयार हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी सारी संपत्ति अपने भाइयों के नाम कर दी है।

भाई ने नवाज़ को उनकी मां से मिलने नहीं दिया !

खबरों के मुताबिक इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी मां से मिलने गए थे। लेकिन घर में चल रहे झगड़े के कारण उनके भाई ने उन्हें मां से मिलने नहीं दिया। बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन की मां की तबीयत पिछले कुछ दिनों से बिगड़ी हुई थी। नवाज़ुद्दीन ने अपनी माँ से मिलने की उम्मीद में, चेहरे पर नकाब पहने हुए घर के लिए अपना रास्ता बनाया। हालांकि, उन्हें फैजुद्दीन और कुछ अन्य लोगों ने रोक लिया। जब नवाज़ुद्दीन ने इस मुद्दे पर चर्चा करने और उन्हें अंदर आने देने के लिए मनाने की कोशिश की, तो कई लोग इकट्ठा हुए और नवाज़ुद्दीन से प्रवेश न करने का अनुरोध किया। लोग नवाज को यह कहते भी सुने गए कि उन्हें घर में घुसने नहीं दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular