Tuesday, April 23, 2024
HomeबॉलीवुडParineeti Chopra's Dinner Date? आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा के साथ...

Parineeti Chopra’s Dinner Date? आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा के साथ परिणीति का डिनर, लोगों ने पूछा ये रिश्ता क्या कहलाता है

MUMBAI: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रही हैं। वो बॉलीवुड से आने वाली प्रमुख हेड टर्नर में से एक हैं। फैंस हमेशा परिणीति की तस्वीरों और पोस्ट का इंतजार करते हैं। तो हमेशा की तरह परिणीति चोपड़ा की ये लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के साथ क्लिक किया गया। यही नहीं अब फैंस जानना चाहते हैं कि राघव चड्ढा उनके हैं कौन।

सोशल मीडिया पोस्ट

राघव चड्ढा के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं। परिणीति और राघव की डेटिंग की अफवाहें भी उड़ रही हैं। दरअसल, परिणीति चोपड़ा बुधवार रात डिनर आउटिंग के लिए मुंबई में थीं, जब उन्हें पैपराजी ने क्लिक किया। लेकिन जिस चीज ने कई लोगों को आश्चर्यचकित किया वो उवके साथ मौजूद व्यक्ति था। अभिनेत्री के साथ राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा भी थे। दोनों के एक साथ फोटो खिंचवाने से अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या वो डेटिंग कर रहे हैं, या ये सिर्फ दो दोस्तों के बीच एक आकस्मिक मुलाकात थी।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें

डिनर के लिए गए परिणीति और राघव सफेद शर्ट में थे। दोनों रुक गए और रेस्तरां के बाहर पैपराजी और प्रशंसकों के लिए पोज दिए। दोनों की तस्वीरें गुरुवार सुबह पैपराजी के साथ-साथ कई फैन क्लबों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। कई फैन क्लबों ने तस्वीरों को अलग-अलग तरह के कैप्शन के साथ साझा किया क्योंकि दोनों को कभी भी सार्वजनिक रूप से एक साथ नहीं देखा गया है।

सौजन्य. फिल्मीज्ञान

34 साल के राघव चड्ढा 2012 में आम आदमी पार्टी की स्थापना के समय से ही पार्टी का हिस्सा रहे हैं। 2015 में पार्टी के कोषाध्यक्ष के रूप में नियुक्त होने से पहले वो शुरुआती दिनों में एक राष्ट्रीय पार्टी के सबसे कम उम्र के प्रवक्ता थे। 2020 में उन्होंने राजेंद्र नगर से दिल्ली विधानसभा चुनाव जीता। पिछले साल वो राज्यसभा के लिए चुने गए और देश के सबसे कम उम्र के सांसद बने। परिणीति को आखिरी बार पिछले साल ‘उंचाई’ और ‘कोड नेम तिरंगा’ में देखा गया था। वो वर्तमान में नेटफ्लिक्स फिल्म चमकिला की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके पास कैप्सूल गिल भी पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular