Tuesday, July 23, 2024
HomeबॉलीवुडRocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रणवीर सिंह ने किया करण जौहर...

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रणवीर सिंह ने किया करण जौहर और वैभवी मर्चेंट का मसाज, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर मज़ेदार पलों का वीडियो

करण जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) का सबको बड़ी शिद्दत से इंतज़ार है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस फिल्म के ज़रिए  7 साल बाद निर्देशक के रूप में करण जौहर वापसी कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो जारी किया है जिसमें बर्फ से ढके कश्मीर में 'तुम क्या मील की' शूटिंग के दौरान के कुछ बेहतरीन नज़ारे दिखाए गए हैं। 
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का वीडियो/सौ. धर्मा प्रोडक्शन
वीडियो की शुरुआत करण जौहर द्वारा डिस्को दीवाने की धुन पर गाने से होती है, लेकिन इस बार ये 'धर्म दीवाने' है। इसके अलावा, वीडियो आगे बढ़ता है और तुम क्या मिले की शूटिंग के दौरान रणवीर और आलिया के मजेदार पलों को दिखाता है। एक सीन में आलिया को चिढ़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में रणवीर सिंह को कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट (Vaibhavi Merchant) को मसाज देते हुए दिखाया गया है, जो निर्देश देती हैं कि उन्हें उनके कंधे के किस क्षेत्र पर दबाव डालना चाहिए। बाद में रणवीर को करण की मालिश करते देखा जा सकता है।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर
इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए धर्मा प्रोडक्शंस ने लिखा, "ये सेट पर एक पूरी तरह से अलग कहानी है। इससे पहले कि आप उनसे ऑन-स्क्रीन मिलें, यहां ऑफ-स्क्रीन सभी अनफ़िल्टर्ड क्षणों की एक झलक है #RockyAurRaniKiiPremKahaani, जो करण जौहर की 25वीं वर्षगांठ पर बनाई गई फिल्म है।  28 जुलाई को सिनेमाघरों में।"
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। फिल्म में जया बच्चन (Jaya Bachchan), धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी अहम भूमिकाओं में हैं। निर्माताओं ने पहले ही ट्रेलर और इसका रोमांटिक गीत 'तुम क्या मिले' जारी कर दिया है जिसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है। फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें रणवीर रॉकी रंधावा की भूमिका निभाएंगे। गली बॉय (Gully Boy) के बाद आलिया और रणवीर का ये दूसरा प्रॉजेक्ट होगा। आलिया को आखिरी बार नेटफ्लिक्स (Netflix) पर डार्लिंग्स में देखा गया था, जबकि रणवीर को रोहित शेट्टी की सर्कस में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular