Saturday, July 13, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan: एब्स असली हैं या नकली? सलमान खान ने 'किसी का...

Salman Khan: एब्स असली हैं या नकली? सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्च पर दिया प्रूव

अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ) के ट्रेलर लॉन्च (trailer launch) के मौके पर सलमान खान (Salman khan) अपने सबसे बेहतरीन अंदाज में नजर आए। 57 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया ट्रोल्स का अपनी ही स्टाइल में मुंह बंद करने की कोशिश की। फिल्मों में अपने एब्स (abs) दिखाने के लिए कथित तौर पर विजुअल इफेक्ट्स (VFX) का इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल हुए सलमान ने इवेंट में अपनी शर्ट के बटन खोल दिए और उन्होंने अपने एब्स (abs) दिखाना शुरू कर दिए। इससे दर्शक भी हैरान रह गए। कार्यक्रम में अभिनेता ने कहा, “तुम्हारे को लगता है VFX से होता है।” अपने एब्स के बारे में बात करते हुए सलमान खान (Salman khan) ने कहा, “हमारा हमेशा चार, और चार से छे में कोवर्ट होता है।”

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान का नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली रखा गया था। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। सलमान खान के अलावा, किसी का भाई किसी की जान में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं।

सलमान खान को आखिरी बार महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म अंतिम में देखा गया था, जिसमें सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी थे। उन्होंने बजरंगी भाईजान की दूसरी किस्त की भी घोषणा की। अभिनेता की आगामी परियोजनाओं में जैकलीन फर्नांडीज के साथ किक-2 और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर-3 शामिल हैं। अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की पठान में एक कैमियो उपस्थिति भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular