Sunday, July 21, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan: सलमान खान के पीछे पड़ी गैंगस्टर की जोड़ी ! जानिए...

Salman Khan: सलमान खान के पीछे पड़ी गैंगस्टर की जोड़ी ! जानिए डबल धमकी से कितनी दहशत में परिवार

बॉलीवुड के दबंग खान को जान से मारने की धमकी ने मुंबई पुलिस की नींद उड़ा दी है। सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान का परिवार भी बेहद घबराया हुआ है। एक्टर को ईमेल के जरिए आई मारने की धमकी से पूरा परिवार बेचैन है और सलमान की सुरक्षा को लेकर काफी घबराई हुई है।

सलमान खान फैमिली फाइल फोटो

ईमेल में लिखा गया है कि गोल्डी बराड़ सलमान खान से बात करना चाहता है और एक्टर की टीम से टाइम फिक्स करने को कहा है। ईमेल में टीम से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई का वायरल हुआ वो वीडियो दिखाने को कहा गया है कि जिसमें उसने सलमान को जान से मारने की बात कही थी। धमकी भरा ईमेल सलमान की टीम के मेंबर प्रशांत गुंजालकर को मिला। इस ईमेल के मिलने के बाद मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई।

सलमान खान, फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने सलमान खान को ये सलाह दी है कि वो अपने शेड्यूल को थोड़ा बदल लें। उनकी टीम को कहा गया है कि अगले कुछ दिन सलमान किसी भी तरह के ऑन ग्राउंड इवेंट्स में न जाएं।

दरअसल अगले ही महीने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने वाली है और करीब एक महीने पहले से ही फिल्म का प्रमोशन शुरु होना है। ऐसे में पुलिस ने सलमान खान को सिक्योरिटी का बेहद खास ख्याल रखने की सलाह दी है।

लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़

धमकी भरे ईमेल के मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। गोल्डी बराड़ वही है, जिसने पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम दिया था और उसके करीबी लॉरेंस विश्नोई के कहने पर ही पूरी साजिश रची गई थी। सिद्दू मूसेवाला केस में आरोपी गोल्डी बराड़ फरार है। हाल ही में जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का वो इंटरव्यू भी काफी सुर्खियों में रहा था, जिसमें उसने सलमान खान को मारकर गुंडा बनने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular