Tuesday, May 21, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan and Aamir Khan: आमिर के घर में सलमान खान का...

Salman Khan and Aamir Khan: आमिर के घर में सलमान खान का शानदार पोज, कोई फिल्म साथ करने वाले हैं दोनों सुपरस्टार?

जब दो बड़े सुपरस्टार मिलते हैं, तो सुर्खियां तो बनती है। पिछले हफ्ते सलमान खान आमिर खान के घर गए थे, जिसकी तस्वीर सामने आई है। सलमान खान आमिर के परिवार के साथ पोज दे रहे हैं, तस्वीरों को कैमरे में कैद कोई और नहीं खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट कर रहे थे। तस्वीर में सलमान आमिर की बहन निखत और आमिर की मां जीनत हुसैन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि आमिर एक परफेक्ट ग्रुप पिक्चर क्लिक कर रहे हैं। तस्वीर में आमिर के दूसरे रिश्तेदार भी मौजूद हैं। निकहत हेगड़े ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “उन लोगों के लिए जो आमिर को मिस कर रहे थे।” ऐसे में फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या दोनों सुपरस्टार साथ में कोई फिल्म करने वाले हैं।

अगले पोस्ट में सलमान खान आमिर खान के परिवार के साथ खुशी-खुशी पोज दे रहे हैं। पिछले हफ्ते मंगलवार को सलमान खान को आमिर खान के घर स्पॉट किया गया था। उन्हें भारी सुरक्षा के साथ अपनी कार में आमिर के घर पर पहुंचते हुए देखा गया था।

आमिर खान का ‘पठान’ फिल्म से कनेक्शन

बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि शाहरुख की फिल्म पठान का आमिर खान के साथ एक कनेक्शन भी है। निकहत खान हेगड़े, जो आमिर की बड़ी बहन हैं, उन्होंने शाहरुख के साथ पठान में एक खास सीन किया है। निखत हेगड़े ने शाहरुख खान की पठान में कैमियो किया है। उन्होंने शाहरुख की मां सबा की भूमिका निभाई है। दरअसल वो एक अफगान महिला की भूमिका निभाती हैं जो शाहरुख के कैरेक्टर (पठान) को आशीर्वाद देती हैं जब वो अपने पहले मिशन के दौरान अपने गांव को बचाता है।

आमिर की बहन का फिल्मी करियर काफी पुराना

निकहत तुम मेरे हो (1990), हम हैं राही प्यार के (1993), मदहोश (1994) और लगान (2001) जैसी फिल्मों की निर्माता रही हैं। उन्होंने मिशन मंगल (2019), सांड की आंख (2019) और तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर (2020) में सैफ अली खान की मां के रूप में भी काम किया है। वो वेब सीरीज़, स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी, गिल्टी माइंड्स और हश हश का भी हिस्सा थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular