Wednesday, April 17, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan calls off Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan premiere: किसी...

Salman Khan calls off Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan premiere: किसी का भाई किसी की जान फिल्म का प्रीमियर टला, जानिए किसकी वजह से सलमान को लेना पड़ा इतना बड़ा फैसला

यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी और गायिका पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का गुरुवार, 20 अप्रैल को निधन हो गया। सलमान खान ने उनके निधन के कारण उनकी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान (KISI KA BHAI KISI KI JAAN) के प्रीमियर को बंद कर दिया है। वो चोपड़ा परिवार के काफी करीब हैं। उनकी आने वाली फिल्म टाइगर-3 (Tiger-3) का निर्माण आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने यशराज फिल्म्स (Yashraj Fims) के बैनर तले किया है।

सलमान और स्वर्गीय पामेला चोपड़ा की तस्वीर

सलमान खान (Salman Khan) ने किसी का भाई किसी की जान का प्रीमियर रद्द कर दिया है, जो 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। उन्होंने ये फैसला पामेला चोपड़ा की मौत के कारण लिया। वो यश चोपड़ा की पत्नी थीं और अपने आप में एक प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर थीं। सलमान इससे पहले टाइगर फिल्म सीरीज के लिए यशराज फिल्म्स के साथ काम कर चुके हैं। इसकी तीसरी किस्त इस साल के अंत में सिनेमाघरों में खुलने वाली है।

टाइगर-3 का कथित पोस्टर

‘किसी का भाई किसी की जान’ एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश हैं। इसमें राम चरण की विशेष भूमिका है। शहनाज गिल सुकून नाम का किरदार निभा रही हैं। ये सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वो सभी तत्व होने का वादा किया गया है जिसकी एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती है, मसलन एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। ये 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी है।

किसी का भाई किसी की जान का पोस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular