Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan Wants to be a Father: पापा बनना चाहते हैं सलमान...

Salman Khan Wants to be a Father: पापा बनना चाहते हैं सलमान खान, क्या बॉलीवुड के दबंग खान खोज रहे हैं दुल्हनिया?

बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग खान (Dabang Khan) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सलमान खान (Salman Khan) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो पिता (Father) बनना चाहते थे। सलमान खान ने कहा कि उन्होंने एक बार बच्चे (Baby) के लिए सोचा भी मगर तब तक भारत का कानून बदल चुका था।

बच्चे की प्लानिंग (Baby Planning) की बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि प्लान बहू का नहीं बच्चे का था। मगर देश के लॉ (Law of India) के हिसाब से तो ये अब नहीं हो सकता है, देखेंगे कि अब क्या करें। सलमान खान ने करण जौहर के सेरोगेसी (Surrogacy) से दो बच्चों के पिता होने पर कहा मैं वही कोशिश कर रहा था लेकिन वो लॉ शायद चेंज हो गया है।

सलमान ने कहा कि मुझे बच्चों का बड़ा शौक है, आई लव किड्स। लेकिन किड्स जब आते हैं तो मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी हैं। हमारे घर में मां ही मां भरी है, हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है वो उनका अच्छा खयाल रख लेंगी, लेकिन उनकी मां जो रियल मां होंगी वो मेरी पत्नी (Wife) होगी।

सलमान बोले शादी के लिए परिवार का प्रेशर

सलमान खान ने ये भी कहा कि मेरे ऊपर अब शादी का बहुत प्रेशर आ रहा है। अब तो मेरे माता-पिता भी कहते लगे हैं कि 57 साल का हो गया है। अब तो ये है कि जो भी हो सिर्फ एक हो और आखिरी होनी चाहिए, जो बीवी बने। ऊपर वाला चाहेगा तभी ऐसा होगा। पहले कभी मैंने हां किया तो दूसरे ने ना किया। कभी इसका उल्टा भी हुआ, लेकिन अब दोनों साइड से ना आ रहा है। जब हां हो जाएगी, तब शादी भी हो जाएगी।

भांजे के साथ सलमान खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular