Monday, April 22, 2024
HomeबॉलीवुडSanjay Dutt injured or not: कांच घुसा या टूटी कोहनी, संजय दत्त...

Sanjay Dutt injured or not: कांच घुसा या टूटी कोहनी, संजय दत्त ने खुद बताई चोटिल होने की कहानी

बॉलीवुड के ‘खलनायक’ संजय दत्त को लेकर बड़ी खबर आई थी कि वो फिल्म KD की शूटिंग के दौरान घायल गहो गए हैं। खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं कि वो बेंगलुरु के आसपास के इलाकों में एक कन्नड़ पैन-इंडिया फिल्म ‘केडी’ की शूटिंग कर रहे थे और एक बम विस्फोट दृश्य की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। बम विस्फोट के सीन की शूटिंग के दौरान संजय दत्त की कोहनी, हाथ और चेहरे पर चोटें आईं। कांच के टुकड़े टूट गए और कुछ टुकड़े संजय दत्त को लगे। जानकारी के मुताबिक उन्हें प्राथमिक चिकित्सा दी गई, जिसके बाद वो वापस मुंबई चले आए। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। लेकिन, अभिनेता संजय दत्त ने कन्नड़ फिल्म केडी के सेट पर घायल होने की खबरों का खंडन कर दिया। संजय दत्त ने कहा कि उनके जख्मी होने की खबरें पूरी तरह निराधार हैं।

सौजन्य. इंस्टाग्राम

संजय दत्त ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया। इसमें लिखा था,”मेरे घायल होने की खबरें आ रही हैं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि वो पूरी तरह से निराधार हैं। भगवान की कृपा से, मैं ठीक और स्वस्थ हूं। मैं फिल्म केडी की शूटिंग कर रहा हूं और मेरे दृश्यों को फिल्माते समय टीम अतिरिक्त सावधानी बरत रही है।” आप सभी का संपर्क करने और चिंता करने के लिए धन्यवाद।”

सौजन्य. इंस्टाग्राम

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त एक बम ब्लास्ट सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के दौरान उनके चेहरे, कोहनी और हाथ में चोट लग गई थी। केडी – द डेविल में ध्रुव सरजा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी हैं। फिल्म प्रेम द्वारा निर्देशित और केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। ये तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। KD के अलावा, संजय लोकेश कनगराज की तमिल फिल्म लियो का भी हिस्सा हैं, जिसमें विजय प्रमुख भूमिका में हैं। हाल ही में, संजय दत्त ने हेरा फेरी पार्ट 3 में अपनी भूमिका की भी पुष्टि की। इसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल हैं, जबकि संजय दत्त एक डॉन की भूमिका निभाते हुए देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular