Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडSanjay Dutt Started Shooting for LEO: संजय दत्त फिर दिखेंगे विलेन के...

Sanjay Dutt Started Shooting for LEO: संजय दत्त फिर दिखेंगे विलेन के किरदार में, कश्मीर में शुरु की ‘लियो’ की शूटिंग, देखिए तस्वीरें

कॉलीवुड स्टार विजय ने एक हाई बजट गैंगस्टर ड्रामा के लिए अपने मास्टर निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ हाथ मिलाया तो लियो (Leo) नाम की इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर के कई स्थानों पर होने लगी। विजय और फिल्म की हिरोइन तृषा, निर्देशक गौतम मेनन और मिस्किन ने एक महत्वपूर्ण शेड्यूल में भाग लिया, जो पिछले हफ्ते पूरा हो गया था। जबकि वरिष्ठ नायक अर्जुन और संजय दत्त अभी-अभी अपने हिस्से की शूटिंग के लिए टीम में शामिल हुए हैं। संजय दत्त 10 मार्च की सुबह कश्मीर पहुंचे। वह कश्मीर में ‘लियो’ के लिए कुछ हफ्तों तक शूटिंग करेंगे। देखिए तस्वीरें..

लियो की टीम के साथ संजय दत्त
थलपति विजय के साथ संजय दत्त
थलपति विजय के साथ संजय दत्त
थलपति विजय के साथ संजय दत्त

मिस्किन और गौतम मेनन ने ‘लियो’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म उम्मीद से ज्यादा मजबूत हो रही है। ‘लियो’ के कश्मीर शेड्यूल में लगभग 500 कलाकार शामिल किए गए हैं और वर्तमान शेड्यूल के मार्च के अंत तक पूरा होने की उम्मीद है। एक एक्शन ड्रामा फिल्म होने के नाते, फिल्म में विजय एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। त्रिशा, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मिस्किन, प्रिया आनंद, मंसूर अली खान, सैंडी और मैथ्यू थॉमस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। अनिरुद्ध रविचंदर संगीत दे रहे हैं और फिल्म 19 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी।

सोशल मीडिया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular