Saturday, April 20, 2024
HomeबॉलीवुडSunil Shetty: 'बायकॉट बॉलीवुड' पर सीएम योगी से ऐसी क्या बात हुई...

Sunil Shetty: ‘बायकॉट बॉलीवुड’ पर सीएम योगी से ऐसी क्या बात हुई थी कि ट्रेंड करने लगे सुनील शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वो कई सालों बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में इस वेब सीरीज का टीजर भी रिलीज हुआ था। जबकि 14 मार्च को इसका ट्रेलर सामने आया। ये वेबसीरीज 22 मार्च को AMAZON MINI TV पर रिलीज होने वाली है।

लेकिन, सीरीज को लेकर चर्चा में चल रहे सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से बायकॉट ट्रेंड को लेकर कुछ दिन पहले की गई बातचीत के बारे में कुछ ऐसा बताया जिससे वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे।

सुनील शेट्टी ने योगी से मुलाकात के मुद्दे पर क्या कहा ?

इसी साल जनवरी में जब योगी आदित्यनाथ मुंबई के दौरे पर गए थे, तो वहां यूपी के सीएम ने सुनील शेट्टी सहित कई फिल्मस्टार्स से मुलाकात की थी। इस दौरान सुनील शेट्टी ने उनसे कहा था कि, वो बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड और फिल्मी इंडस्ट्री को लेकर बढ़ रहे नफरत से निपटने में मदद करें। अब सुनील शेट्टी बताया कि योगी आदित्यनाथ ने उनके दरख्वास्त पर क्या कहा। सुनील शेट्टी ने बताया कि, योगी आदित्यनाथ को पहले से अहसास था कि वो सही बोल रहे हैं। उन्होंने बताया कि, योगी ने कहा कि उंगलियां तो भगवान राम पर भी उठी थीं।

दरअसल, सुनील शेट्टी ने बॉयकॉट बॉलीवुड पर एतराज़ जताया था। उन्होंने कहा था कि लोगों को फिल्म इंडस्ट्री के अच्छे काम के बारे में बताना चाहिए। एक सड़ा हुआ सेब हो सकता है, लेकिन 99 प्रतिशत लोग किसी गलत काम से नहीं जुड़े हुए हैं। उन्होंने इस बाबत योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि आप मदद करेंगे तो हैशटैग बायकॉट बॉलीवुड रुक जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular