Saturday, July 13, 2024
HomeबॉलीवुडSwara Bhaskar Wedding Reception: स्वरा भास्कर की रिसेप्शन पार्टी, ट्रोलर्स बोले ये...

Swara Bhaskar Wedding Reception: स्वरा भास्कर की रिसेप्शन पार्टी, ट्रोलर्स बोले ये विपक्ष की महागठबंधन रैली है क्या

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर कोर्ट मैरिज के बाद अब ट्रेडिशनल तरीके से रस्में निभा रही हैं। 16 मार्च गुरुवार को उनका वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जिसमें फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक जगत की हस्तियों ने शिरकत की।

हालांकि राजनीतिक जगत से सिर्फ वो ही नेता पहुंचे हुए थे, जो विपक्ष में हैं, ऐसे में स्वरा भास्कर खूब ट्रोल भी हुईं। किसी ने उनकी शादी को महागठबंधन रैली बताया तो किसी ने लिखा कि स्वरा भास्कर का बीजेपी विरोधी चेहरा बेनकाब।

रिसेप्शन पार्टी को बताया महागठबंधन रैली

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की रिसेप्शन पार्टी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता शशि थरूर, सीताराम येचुरी, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और जया बच्चन से लेकर तमाम हस्तियां पहुंची हुई थीं। सभी ने कपल को वैवाहिक जीवन की बधाई दी।

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में राहुल गांधी

स्वरा भास्कर पति फहाद अहमद का हाथ थामे पपराजी के सामने पोज देते हुई नजर आईं। स्वरा बेहद खूबसूपत लहंगे में थी, जबकि उनके पति फहाद ने शेरवानी कैरी की की। इस दौरान स्वरा के पैरेन्ट्स भी साथ में नजर आए।

स्वरा भास्कर का ये फंग्शन दिल्ली में स्थित फार्म हाउस में हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वरा भास्कर के नाना की ख्वाहिश की थी उनकी नातिन की शादी घर से करवाएं, इसीलिए रिसेप्शन पार्टी नाना के फार्म हाउस पर रखी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular