Tuesday, April 23, 2024
HomeबॉलीवुडSwara Bhaskar: वलीमे पर पाकिस्तानी ड्रेस में स्वरा भास्कर, सरहद पार से...

Swara Bhaskar: वलीमे पर पाकिस्तानी ड्रेस में स्वरा भास्कर, सरहद पार से आया लहंगा स्वरा को पड़ा महंगा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल फहद अहमद से शादी के बाद स्वरा भास्कर की मायके से विदाई हो गई है, जिसके बाद वो अपने ससुराल बरेली पहुंची। बरेली में स्वरा भास्कर का वलीमा हुआ। जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल स्वरा के लिए वलीमे की ड्रेस सरहद पार से आई थी, जिसको लेकर स्वरा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोगों ने स्वरा भास्कर पर उनके पाकिस्तान प्रेम को लेकर खूब सवाल दागे।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके खुद इसकी जानकारी दी।

‘@alixeeshantheatrestudio के बेहद खूबसूरत लहंगा सेट की एक झलक। सरहद के उस पार से मुझे भेजा है। इसे भेजने के लिए @natrani का बहुत धन्यवाद’।

दावत ए वलीमा में स्वरा के बेज कलर के लहंगे को ट्रेडिशनल लुक देने की कोशिश की गई थी। लहंगे के साथ माथा-पट्टी और बड़ी नथ थी, कान में बड़े झुमके, चोकर हार, कंगन और बड़ी रिंग थी। फहद ने फंग्शन में सफेद शेरवानी और गोल्डन कलर के कुर्ते के साथ गोल्डन कलर का दुपट्टा कैरी किया था।

इससे पहले स्वरा की दिल्ली में हुई रिसेप्शन पार्टी भी खूब चर्चा में रही थी। रिसेप्शन में राहुल गांधी, अखिलेश यादव, शशि थरूर, अरविंद केजरीवाल समेत विपक्ष के कई नेता पहुंचे थे। जिसको लेकर स्वरा भास्कर को काफी ट्रोल भी किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular