Friday, June 21, 2024
HomeबॉलीवुडTunisha Love Jihad? - लव जिहाद ने ली एक्ट्रेस की जान ?...

Tunisha Love Jihad? – लव जिहाद ने ली एक्ट्रेस की जान ? तुनिशा के परिवार का सनसनीखेज़ खुलासा

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में ‘लव जेहाद एंगल’ की एंट्री हो गई है। तुनिशा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों ने लव जिहाद के मुद्दे को उठाया है। इस पोस्ट में कई लोगों ने तुनिशा को पहले भी शीज़ान (Sheezan Mohammed) से दूर रहने की हिदायत दी थी। यहां तक की कई यूजर्स ने श्रद्धा वालकर की घटना का जिक्र भी इंस्टाग्राम में कमेंट के दौरान किया था। वहीं बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में कहा कि, तुनिषा शर्मा के परिवार को न्याय मिलेगा और अगर ये लव जिहाद का मामला है, तो उसकी जांच होगी और पता लगाया जाएगा की इसके पीछे कौन से संगठन हैं, षड्यंत्रकारी लोग कौन हैं, इसकी भी तहकीकात की जाएगी।

तुनिशा की मां ने दर्ज कराई FIR, सामने आई प्रेम संबंध में पड़ी वो दरार !

तुनिशा मौत मामले में ट्विस्ट तब आया जब टीवी एक्ट्रेस की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। तुनिशा की मां की तहरीर पर दर्ज FIR में अलीबाबा सीरियल के को-स्टार शीज़ान ख़ान को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी बनाया गया। शीज़ान के खिलाफ IPC की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, कोर्ट ने शीज़ान को 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर भी भेज दिया है। वहीं पुलिस कह रही है कि शीज़ान खान पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। वो बार-बार बयान बदल रहा है। वालिव पुलिस ने कोर्ट से 5 दिनों की पुलिस कस्टडी की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने उसे 4 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा। हालांकि, वालिव पुलिस ने आरोपी शीज़ान का मोबाइल फोन भी ज़ब्त कर लिया है, जिससे इस मौत से जुड़े राज़ सामने आने की उम्मीद है।

तुनिशा के परिवार का बड़ा ख़ुलासा, ‘शीज़ान की वजह से बुरी तरह टूट गई थी’

तुनिशा शर्मा की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि शीज़ान खान और तुनिशा रिलेशनशिप में थे। 15 दिनों
पहले शीज़ान ने ब्रेकअप कर लिया था, जिसकी वजह से तुनिशा तनाव और डिप्रेशन में थी। यही नहीं तुनिशा के परिवार ने ये भी आरोप लगाया कि शीज़ान तुनिशा को परेशान करता था। तुनिशा के परिवार के मुताबिक..

  • जब तुनिशा और शीज़ान जब लद्दाख (ladakh) गए थे तब उनके बीच नज़दीकियाँ बढ़ गई थीं।
  • दोनों एक दूसरे के बेहद क़रीब थे और इसी वजह से घंटों बातचीत भी किया करते थे।
  • हर दूसरे दिन तुनिशा शीज़ान के घर आया जाया करती थी और उसके घरवाले उसके लिए खाना भी बनाया करते थे।
  • 15 दिन पहले तुनिशा को पता चला की शीज़ान की ज़िंदगी में कोई और भी है जिसके बाद तुनिशा सदमे में आ गई थी
  • 16 दिसंबर को तुनिशा को शूटिंग के दौरान इंज़ाइटी अटैक भी आया था, जिसके बाद उसे बोरिवली के अस्पताल लेकर जाया गया।
  • जब परिवार वाले वहां पहुंचे तब तुनिशा यही कहे जा रही थी की “उसने मेरे साथ चिटिंग की, वो मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ ग़लत किया”
  • इसके बाद तुनिशा की मां ने उसे समझाया था कि वो ऐसा ना करें, साथ नहीं रहना तो इतनी नज़दीकियाँ क्यों बनाईं।

FIR कॉपी से पता चली कौन सी बात ?

वालिव पुलिस की FIR कॉपी के मुताबिक तुनिशा शीज़ान के साथ रिलेशनशिप में थी। 15 दिनों पहले शीज़ान ने उससे ब्रेकअप कर लिया था, जिसका चलते वो तनाव में रहने लगी थी। यही नहीं शीज़ान के मुंह मोड़ लेने से तुनिशा को इतना गहरा धक्का लगा था कि वो डिप्रेशन में चली गई थी। लिहाज़ा, मामले की तफ्तीश में जुटी वालिव थाने की पुलिस ने तुनिशा की मौत के वक्त सेट पर मौजूद एक दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है। पूछताछ के लिए वालिव थाने पहुंचे एक कलाकार ने बताया कि किसी की निजी ज़िंदगी में क्या चल रहा है, इस बात की जानकारी किसी को नहीं होती। हालांकि, तुनिशा पिछले कुछ दिनों में सेट पर बेहद परेशान नजर आ रही थी, जो कि उनके चेहरे और हाव-भाव को देखकर साफ तौर पर पता लगता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular