Tuesday, April 23, 2024
HomeबॉलीवुडTunisha Sharma Suicide Case: शीजान की 'सीक्रेट गर्लफ्रेंड' ने दिया तुनिशा को...

Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान की ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ ने दिया तुनिशा को सदमा? जानिए 300 पन्नों की चैट में छिपे कितने राज?

तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस तुनिशा शर्मा और शीजान के फोन और सोशल मीडिया अकाउंट्स खंगाल रही है। बुधवार को आरोपी शीज़ान खान को वसई कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने शीज़ान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में कोर्ट को जानकारी दी। जिसके बाद वसई कोर्ट ने शीज़ान की पुलिस रिमांड दो दिन के लिए बढ़ा दी। पुलिस ने कोर्ट में दावा किया कि जिस दिन तुनिशा की मौत हुई, उस दिन शीज़ान और उसकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बीच डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई थी। तुनिशा के मामा ने बताया कि पुलिस ने एक लड़की की बात कोर्ट में कही, जिसकी चैट शीजान ने डिलीट कर दी थी। तुनिशा के मामा ने दावा किया कि तुनिशा पर दबाव डाला जा रहा था जिसकी वजह से उसके व्यवहार में बदलाव देखा गया था। पुलिस के मुताबिक सुसाइड से कुछ देर पहले भी शीज़ान और तुनिशा के बीच बातचीत हुई थी।

‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ का सच क्या है?

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने बुधवार को उनके साथी कलाकारों को भी पूछताछ के लिए बुलाया। मामले में अब तक 18 लोगों से पूछताछ हो चुकी है,जबकि शीज़ान के फोन की पड़ताल में अहम खुलासा हुआ,जिसके मुताबिक शीजान ने कुछ WhatsApp चैट को डिलीट कर दिया था। सूत्रों के मुताबिक

  • शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुई WhatsApp चैट को डिलीट कर दिया था
  • इस चैट को रिट्रीव करने के लिए वालीव पुलिस WhatsApp को चिट्ठी लिखेगी
  • पता लगाने की कोशिश होगी कि शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ चैट को कब डिलीट किया
  • क्या तुनिशा की खुदकुशी से पहले ऐसा किया गया या फिर बाद में ?

एक ही लड़की की चैट डिलीट क्यों की?

पुलिस अब शीजान खान से ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि उसने एक ही लड़की की चैट क्यों डिलीट की। उस चैट में आखिर ऐसा क्या था,जिसे शीजान खान ने डिलीट कर दिया। कुछ तस्वीर साफ होने के बाद पुलिस शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ करेगी, जिससे बाद आत्महत्या की गुत्थी काफी हद तक सुलझ सकती है।

पुलिस के हाथ लगी 300 पन्नों की चैट

तुनिशा और शीजान के बीच हुई WhatsApp चैट और रिकार्डिंग को भी रिट्रीव कर लिया गया है। पुलिस अब WhatsApp चैट को अच्छे से एनालाइज करेगी। सूत्रों के मुताबिक

  • तुनिशा-शीजान के बीच हुई चैट 250 से 300 पन्नों की है
  • जो जून से लेकर तुनिशा की मौत के पहले तक का है
  • इन्हीं चैट में पुलिस दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह तलाश रही है
  • पुलिस के मुताबिक तुनिशा-शीजान का 1 महीने पहले ब्रेकअप हो गया था

अभी तक तुनिशा शर्मा के फोन को अनलॉक नहीं कर पाई है। हालांकि, एक CCTV वीडियो में शीजान खान एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा को अस्पताल ले जाते दिखा। ये वीडियो खुदकुशी के बाद का है। बताया जा रहा है कि शीजान ने ही कमरे का दरवाजा तोड़कर तुनीशा को बाहर निकाला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular