Friday, June 21, 2024
HomeबॉलीवुडTunisha Suicide Case: 'धर्म' और 'उम्र' से गई तुनिशा की जान, शीज़ान...

Tunisha Suicide Case: ‘धर्म’ और ‘उम्र’ से गई तुनिशा की जान, शीज़ान के बयान से पुलिस हैरान

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में आरोपी बनाए गए को-एक्टर शीज़ान मोहम्मद ने नया खुलासा किया है। शीज़ान ने पुलिस से पूछताछ में तुनिशा से ब्रेकअप का कारण उम्र और धर्म में अंतर बताया है। पुलिस की पूछताछ में उसने कहा है कि श्रद्धा-आफताब केस के बाद ही उसने तुनिशा से अलग होने का फैसला कर लिया था। पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक…

  • शीज़ान ने माना है कि वो तुनिशा के साथ रिलेशनशिप में था
  • लेकिन दोनों के धर्म अलग थे और उम्र में बड़ा अंतर था
  • इसलिए उसने तुनिशा से ब्रेकअप का फैसला कर लिया

सूत्रों के मुताबिक, पहले भी तुनिशा ने सुसाइड की कोशिश की थी, लेकिन शीज़ान ने एक्ट्रेस को सुसाइड करने से रोका था । शीज़ान के मुताबिक उसने तुनिशा की मां को अपनी बेटी का ध्यान रखने को कहा था। हालांकि तुनिशा के परिवार का कहना है कि आरोपों से बचने के लिए शीज़ान धर्म और उम्र के फासले की दुहाई दे रहा है। तुनिशा की मां का आरोप है कि शीज़ान उनकी बेटी को धोखा दे रहा था। परिवार का आरोप है कि तुनिशा से नज़दीकी बढ़ाने से पहले ही शीज़ान का किसी लड़की के साथ संबंध था। तुनिशा के परिवार ने उसकी मौत के लिए शीज़ान को ज़िम्मेदार ठहराया और उसे कड़ी सज़ा दिलाने की मांग की है।

तुनिशा की मौत से 15 मिनट पहले क्या हुआ ?

पुलिस तुनिशा की मौत से पहले के आखिरी 15 मिनट की मिस्ट्री भी सुलझाने में जुटी है। दरअसल, जानकारी मिल रही है कि खुदकुशी से ठीक 15 मिनट पहले तुनिशा और शीज़ान साथ में लंच कर रहे थे। लिहाज़ा, जांच इस बात पर टिक गई है कि उस दौरान ऐसा क्या हुआ कि तुनिशा ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया । तुनिशा के परिवार के मुताबिक घटना वाली सुबह घर से निकलते वक्त वो खुश दिखाई दे रही थी। खुदकुशी से 15 मिनट पहले तुनिशा ने शीज़ान के साथ लंच किया। इसीलिए पुलिस को अंदेशा है कि लंच के दौरान कुछ ऐसी बात हुई जिसके बाद तुनिशा ने खुदकुशी का फैसला ले लिया। हालांकि, शीज़ान की बहन फलक नाज वालिव पुलिस स्टेशन पहुंची। उसने बताया कि शीज़ान जांच में पूरा सहयोग कर रहा है। फलक नाज के मुताबिक उन्हें दोनों के रिश्ते की जानकारी थी और तुनिशी उनकी भी अच्छी दोस्त थी । शीज़ान वालिव पुलिस स्टेशन में चार दिनों की हिरासत में है जहां उसे घर का खाना देने की इजाज़त मिली हुई है ।

  • तुनिशा और शीज़ान के मोबाइल फोन की जांच होगी
  • तुनिशा-शीजान के WhatsApp चैट भी खंगाले जाएंगे
  • तुनिशा के शरीर पर मौजूद गहनों और कपड़ों की फारेंसिक जांच होगी
  • गले पर मिले ब्लड का सैम्पल भी जांच के लिए लैब भेजा जाएगा
  • इस मामले में पुलिस ने अब तक 14 लोगों से पूछताछ की है
  • पुलिस की पूछताछ में ‘अली बाबा’ शो से जुड़े लोग भी शामिल हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular