Thursday, June 13, 2024
Homeदेशक्या कोरोना कैरियर बनेंगे राहुल गांधी? क्या कहती है स्वास्थ्य मंत्री की...

क्या कोरोना कैरियर बनेंगे राहुल गांधी? क्या कहती है स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी?

चीन में कोरोना के विकराल हालत को देखते हुए केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय अलर्ट पर है। स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कोरोना के खतरे को देखते हुए एक हाईलेवल मीटिंग की है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है, इसीलिए सभी संबंधित पक्षों को इसे लेकर सतर्क और सावधान रहना है। बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने एक ट्वीट भी किया और सभी से सावधान रहने की अपील की ।

स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी चिंता जताई और कहा कि इससे कोरोना बढ़ेगा, ऐसे में राहुल गांधी को ये यात्रा रोक देनी चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी को चिट्ठी भी लिखी है, चिट्ठी में राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की मांग की है, साथ ही ये भी लिखा है कि अगर यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का पालन न हो सके तो देशहित में इसे रोक दिया जाए। स्वास्थ्य मंत्री की इस चिट्ठी के बाद कांग्रेस नेता आग-बबूला हो गए हैं।

भारत जोड़ो यात्रा में जनसमर्थन से डरे: कांग्रेस

चिट्ठी को लेकर मोदी सरकार और स्वास्थ्य मंत्री कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी को मिले जनता के समर्थन को देखते हुए बौखला गई है, इसलिए यात्रा को रोकना चाहती है। उन्होंने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर की सुबह पूरी हो गई, यात्रा के दौरान उमड़ी भीड़ से मोदी सरकार घबरा गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular