Saturday, April 20, 2024
Homeदेशबीजेपी ने राहुल गांधी को याद दिलाया UNFORTUNATELY an MP वाला बयान,...

बीजेपी ने राहुल गांधी को याद दिलाया UNFORTUNATELY an MP वाला बयान, जानिए बीजेपी ने क्या ली चुटकी

राहुल गांधी के सियासी भविष्य को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वो इसलिए क्योंकि यूपी की अमेठी सीट राहुल गांधी पहले ही चुनाव में गंवा चुके हैं और अब केरल की जिस वायनाड सीट से सांसद बने, वहां के भी सांसद नहीं रहे। मोदीसरनेम मानहानि केस में राहुल गांधी ने अपनी सांसदी खो दी। इस पर बीजेपी खूब चुटकी ले रही है। बीजेपी ने राहुल गांधी को UNFORTUNATELY an MP वाला बयान याद दिलाया। कर्नाटक बीजेपी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘प्रिय राहुल गांधी, आपकी इच्छा पूरी हो गई। कुछ दिन पहले अपने स्वीकार किया था कि आप दुर्भाग्य से सांसद हैं। अब कोर्ट ने फैसले ने आपकी इच्छा को भाग्य में बदल दिया’।

जयराम रमेश ने पकड़ी थी UNFORTUNATELY वाली गलती

दरअसल राहुल गांधी विदेश से लौटने के बाद बीजेपी को जवाब देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान राहुल ने कहा कि वो सदन में बीजेपी के आरोपों का जवाब देना चाहते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि संसद में बोलने दिया जाएगा। राहुल गांधी ने आगे कहा कि दुर्भाग्य से मैं एक सांसद हूं। जैसे ही राहुल गांधी ने इंग्लिश में ये वाक्य बोला। जयराम रमेश ने फौरन गलती को पकड़ लिया। फिर वो राहुल गांधी के कान में कुछ कहेन लगे। हालांकि राहुल गांधी ने बात में बयान में सुधार किया।

राहुल गांधी की सदस्यता पर कांग्रेस का हल्लाबोल

राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द करने के मुद्दे को लेकर कांग्रेस देशभर में हल्लाबोल रही है। कांग्रेस पार्टी इसे बड़ा मुद्दा बना रही है कि राहुल गांधी ने अडानी के मामले को उजाकर किया, इसीलिए उनकी सदस्यता रद्द की गई। ताकि असल मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाया जा सके।

राहुल गांधी को मिला विपक्ष का साथ

कांग्रेस को इस हल्ला बोल में विपक्ष का भी साथ मिल रहा है। आम आदमी पार्टी ने भी इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राहुल गाँधी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि बड़े आंदोलन संसद से नहीं सड़क पर लड़कर जीते गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular