Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश'बेशर्म रंग' पर बवाल जारी, फिल्म 'पठान' के बायकॉट की तैयारी !

‘बेशर्म रंग’ पर बवाल जारी, फिल्म ‘पठान’ के बायकॉट की तैयारी !

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान पर मुसीबत के बादल मंडराते दिख रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले जारी हुए गाने बेशर्म रंग पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। हिन्दूवादी नेता और साधू-संतों के साथ-साथ मुस्लिम संगठन भी इसकी खिलाफत में उतर गया है। फिल्म को बैन करने की मांग जोर पकड़ रही है।

साध्वी प्राची, हिन्दूवादी नेता

‘भगवा बिकनी’ पर क्या बोलीं साध्वी प्राची ?

दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पर हिन्दूवादी नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि बॉलीवुड में हिंदुस्तान और भगवा के खिलाफ साजिश चल रही है। हिंदुस्तान हिंदुओं का है, लेकिन जो तलवार की डर से सलवार पहनने वाले लोग थे, वो भगवा को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं जो कि कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साध्वी प्राची ने लोगों से अपील की कि पठान मूवी का बायकॉट करें और इसे सिनेमा हॉल पर ना लगने दें।

महंत राजूदास

महंत राजूदास बोले पठान लगे तो थिएटर फूंक दो

अयोध्या के महंत राजूदास ने कहा कि बॉलीवुड और हॉलीवुड का इतिहास है कि कैसे सनातन संस्कृति की मजाक उड़ाएं, हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करें। उन्होंने कहा कि भगवा राष्ट्र का रंग है, साधु-संतों का रंग है, सनातन संस्कृति का रंग है, मगर फिल्म में दीपिका पादुकोण ने इसे बिकनी के रूप में पहनकर आत्मा को ठेस पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान एक नहीं अनेकों बार सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाने में सहभागी रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि फिल्म पठान लगे तो हॉल फूंक दो। दुष्टों को दुष्टता से ही कंट्रोल किया जा सकता है।

मुस्लिम संगठन ने भी पठान बैन करने की मांग की

हिंदू संगठनों के बाद मुस्लिम संगठन ने भी गाने में दर्शाए गए दृश्य को लेकर नाराजगी जाहिर की है। ऑल इंडिया त्योहार कमेटी के चेयरमैन औसाफ शाहमीरी खुर्रम ने पठान फिल्म को इस्लाम की तौहीन करार दिया है और फिल्म पर बैन लगाने की मांग की। खुर्रम ने कहा कि पठान फिल्म में इस्लाम मजहब के कानून और उसूलों का मजाक उड़ाकर इस्लाम धर्म को बदनाम करने की साजिश रची गई है।

मध्यप्रदेश में बैन हो सकती है शाहरुख की फिल्म पठान

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर आपत्ति जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने दो टूक चेतावनी दे दी है कि अगर दृश्य में बदलाव नहीं हुआ तो कोई बड़ा फैसला लेंगे, गृहमंत्री ने कहा था कि पिक्चर के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक करें अन्यथा हमें विचार करना पड़ेगा, मध्यप्रदेश में इस पिक्चर को दिखाएं या ना दिखाएं। ऐसे में मध्यप्रदेश में फिल्म पर बैन होने का खतरा भी मंडरा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular