Monday, April 22, 2024
Homeदेशराहुल गांधी को सांसद होने पर अफसोस है? जानिए कैसे प्रेस कॉन्फ्रेंस...

राहुल गांधी को सांसद होने पर अफसोस है? जानिए कैसे प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर फिसली राहुल की ज़ुबान

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर केंद्र सरकार के चार मंत्रियों ने देश का अपमान करने का आरोप लगाया था। संसद में स्मृति ईरानी समेत कई मंत्रियों ने कहा था कि लंदन जाकर राहुल गांधी ने भारतीय लोकतंत्र के बारे में ऐसी बातें कहीं जिनसे देश के सम्मान को ठेस पहुंचा है। बीजेपी के मंत्रियों ने राहुल गांधी से माफी की मांग भी की थी। लेकिन, आज संसद की कार्यवाही बहुत जल्दी स्थगित कर दी गई, जिसकी वजह से राहुल जवाब नहीं दे पाए। लिहाज़ा, उन्होंने संसद से बाहर निकलकर कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि संसद में उन्हें जानबूझकर बोलने का मौका नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बोलने से 1 मिनट पहले स्पीकर ने संसद की कार्यवाही स्थगित कर दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर उनके भाषण को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया। यही नहीं राहुल ने कहा कि संसद में उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा, जिसकी वजह से मीडिया के सामने आने पड़ा। हालांकि, वो गाहे-बगाहे मीडिया पर भी विपक्ष की आवाज़ जनता तक ना पहुंचाने के आरोप लगाते रहे हैं। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बार फिर पूछा की मोदी और अडानी का रिश्ता क्या कहलाता है, कैसे डिफेंस और दूसरे क्षेत्रों से जुड़े विदेशी ठेके अडानी को मिले।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि संसद में उन्हें बोलने का मौका मिलना चाहिए। लेकिन, इस दौरान वो ये कह गए कि, दुर्भाग्य से वो सांसद हैं। इस पर जयराम रमेश ने उन्हें टोका और समझाया की UNFORTUNATELY I AM A MEMBER OF PARLIAMENT वाक्य सही नहीं है। जिसके बाद राहुल गांधी ने इस दुरुस्त करने की कोशिश की, और मीडिया की तरफ ही गेंद उछाल दी। उन्होंने कहा कि, UNFORTUNATELY FOR YOU, I AM A MEMBER OF PARLIAMENT….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular