Friday, June 21, 2024
HomeदेशAnju audio leaked: प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू का ऑडियो लीक,...

Anju audio leaked: प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू का ऑडियो लीक, पति से बोली-मेरे डॉक्यूमेंट किसी को मत देना, वरना…

राजस्थान (Rajasthan) के अलवर से पाकिस्तान (Pakistan) गई 2 बच्चों की मां अंजू (Anju) इन दिनों चर्चाओं में है। अंजू का पति के साथ बातचीत का एक ऑडियो (Audio of Anju’s conversation with her husband) सामने आया है, जो उसके पति ने ही बनाया है। इस बातचीत में अंजू (Anju) ये कह रही है कि मेरे डॉक्यूमेंट किसी को मत देना (do not give the document to anyone) वरना मैं प्रॉब्लम में आ जाऊंगी (i will be in trouble)। दरअसल पति अरविंद (Arvind) ने अंजू (Anju) से व्हाट्सएप कॉल (whatsapp call) पर रविवार को बातचीत की थी। पहले तो अंजू ने उसका नाम डेबिड पुकारा, मगर फिर जब अरविंद ने बोला कि मैं बोल रहा हूं तब अंजू ने बातचीत शुरू की। अंजू के इस ऑडियो से लग रहा है कि वो काफी रुक-रुककर बोल रही, जैसे कि पीछे से उसे कोई गाइड कर रहा हो। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अंजू पाकिस्तान में किसी के दबाव में है?

अंजू और उसका पति अरविंद

अंजू और पति अरविंद के बीच ये बातचीत हुई

  • अरविंद अंजू से पूछता है क्या हालचाल हैं, अंजू कहती है मैं ठीक हूं। अरविंद ने कहा खाना खा लिया, मैंने तो चिकन बनाया है। तब अंजू बोली चिकन, आज संडे है ना।
  • अरविंद कहता है तुम्हारा भिवाड़ी आने का कब तक का प्लान है? अंजू कहती है कि आने की तो छोड़ो, मीडिया और एजेंसियों को मेरे डॉक्यूमेंट, आईडी वगैरह कुछ मत देना। अलमारी में लॉक करके रख देना। अभी कुछ मीडिया वालों को दिया तो नहीं है ना? मीडिया को कुछ मत देना। सब को बोलना कि वह साथ लेकर गई है। मेरे घर में नहीं है। वरना मेरे लिए प्रॉब्लम खड़ी हो जाएगी।
  • अरविंद अंजू से पूछता है कि मीडिया में ये क्या चल रहा है? अंजू कहती है, मीडिया वालों के कॉल मेरे पास भी आ रहे हैं। मेरे डाक्युमेंट किसी को मत देना। अलमारी में लॉक करके रख देना। मैंने बोल दिया है मीडिया वालों से मेरे घर वालों को परेशान मत करो। मेरी बात नहीं हो रही इसलिए वह परेशान हो रहे हैं।
  • अरविंद ने अंजू से पूछा उधर शादी कर रही है क्या तू? अंजू कहती है दिन में बात करूंगी, ऐसा कुछ नहीं है।

उधर, खबर ये भी है कि इस बातचीत के बाद अरविंद गायब है। वो बच्चों के साथ कहीं भाग गया है। उसके फ्लैट पर ताला लगा हुआ है। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि उनकी मां अंजू के पाकिस्तान चले जाने के बाद उनके दोनों बच्चे घबरा गए, ऐसे में पति फ्लैट में ताला लगाकर कहीं चला गया है। बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ बातचीत को अरविंद ने ही रिकॉर्ड किया और फिर वायरल कर दिया।

अंजू बिना पति को बताए पाकिस्तान अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह (facebook lover nasrullah) से मिलने गई थी। हालांकि अब कहानी में ट्विस्ट ये भी है कि अंजू के बाद अब नसरुल्लाह ने भी साफ कर दिया है कि उसका अंजू से शादी का कोई इरादा नहीं है और अंजू जल्द भारत लौट जाएगी। उनका वीजा 20 अगस्त को खत्म हो जाएगा। अंजू और नसरुल्लाह की दोस्ती 2019 में फेसबुक पर हुई थी। इस मामले की तुलना सीमा हैदर केस से की जा रही है जो अपने प्रेमी सचिन मीणा से मिलने के लिए अवैध तरीके से भारत आई है। हालांकि अंजू वैध तरीके से वीजा लेकर पाकिस्तान गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular