Saturday, July 13, 2024
HomeदेशAnju-Nasrullah: पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने अंजू को किया मालामाल, इस्लाम अपनाने या जासूसी...

Anju-Nasrullah: पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने अंजू को किया मालामाल, इस्लाम अपनाने या जासूसी करने का मिला इनाम?

पति से जयपुर बताकर पाकिस्तान (Pakistan) के खैबर पख्तूनख्वा गई अंजू (Anju) ने नसरुल्लाह (Nasrullah) से निकाह कर लिया है। अंजू ने इस्लाम अपनाया और फातिमा (Fatima) बनकर साबित कर दिया की वो अबतक भारतीय मीडिया (Indian Media) को बरगला रही थी। अंजू ने साबित कर दिया वो अपने परिवार को धोखे में रखना चाहती थी। वरना शादी करने के बाद भी वो निकाह की बात से इनकार ना करती। खैर ,अब खबर ये है की पाकिस्तान में अंजू को हाथों-हाथ लिया जा रहा है, तोहफे दिए जा रहे हैं, ज़मीन दी जा रही है, पैसे दिए जा रहे हैं। जानते हैं क्यों, सिर्फ इसलिए की मोहतरमा ने इस्लाम अपना लिया है। लेकिन, क्या पाकिस्तान में अंजू का सिर्फ इसलिए खैर मख़दम किया जा रहा है कि उसने इस्लाम अपनाया है। नहीं, इसके पीछे कुछ और वजहें भी हो सकती हैं। वो वजहें आपकों बताएं उससे पहले जानिए अंजू को पाकिस्तान में कितने और कौन-कौन से महंगे गिफ्ट (Gift) मिले हैं। 
अंजू को मिले गिफ्ट्स का वीडियो

अंजू ने इस्लाम अपनाया और 40 लाख का फ्लैट पाया!

कथित रूप से अंजू को एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन (Pakistani Bussinessman) ने तोहफों से लाद दिया है। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने अंजू को 10वीं मंज़िल पर एक फ्लैट (Flat) गिफ्ट किया है। बाज़ार में इस फ्लैट की कीमत 40 लाख रुपए से ज़्यादा की बताई जा रही है। जबकि इसके अलावा अंजू को कई दूसरे तोहफों के साथ 50 हज़ार रुपए का चेक भी दिया गया है। जानकारी के मुताबिक अपने पति और परिवार को धोखा देकर पाकिस्तान गई अंजू पर तोहफों की बारिश इस्लामाबाद (Islamabad) के बिज़नेसमैन और पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी (Mohsin Khan Abbasi) ने की है। मोहसिन खान अब्बासी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, इस्लाम अपनाने और पाकिस्तान को अपना नया घर चुनने के लिए अंजू को तोहफे दिए गए हैं। उनका मकसद ये है कि इस्लाम (Islam) में आने के बाद अंजू को कोई दिक्कत ना हो। वैसे, इससे साफ ज़ाहिर हो जाता है की किस तरह लालच और दबाव देकर पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन कराया जाता है। अंजू के साथ क्या हुआ, इसका तो पता नहीं, लेकिन उसका इस्लाम अपनाना और भारतीय मीडिया से लगातार झूठ बोलते रहना संदेहास्पद है। कयास तो यहां तक लगाए जाने लगे हैं कि उसने पाकिस्तान के लिए जासूसी की है और इसी वजह से उसे इतने तोहफे दिए जा रहे हैं। 

अंजू अब नहीं लौटेगी भारत, जानिए किस बात से डरी?

अपने फेसबुक (Facebook) वाले पाकिस्तानी प्यार को हासिल कर चुकी अंजब अब शायद ही वापस लौटे। कयास लगाए जा रहे हैं की अंजू अब पाकिस्तान में ही रहेगी। वो भारत नहीं लौटेगी। इसके पीछे कई वजहे हैं। पहली वजह तो ये है कि अंजू के परिवारवालों, मतलब उसके पति अरविंद (Arvind) और पिता गया प्रसाद थॉमस (Gaya Prasad Thomas) ने उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। अंजू की 15 वर्षीय बेटी ने भी कह दिया है की वो अपनी मां का मुंह भी नहीं देखेगी। ऐसे में वो भारत लौट कर जलील ही होगी। दूसरी वजह है कि अंजू का निकाह करने के बावजूद इससे इनकार करना। इससे शक होता है की अंजू निकाह की बात क्यों छिपा रही थी। तीसरी वजह है कि बिना अरविंद की जानकारी और उसके हस्ताक्षर के अंजू का पासपोर्ट (Passport) और वीज़ा (Visa) बनवा लेना। ऐसा कैसे हो सकता है कि पति को पता ही ना चले और पत्नी पासपोर्ट-वीज़ा बनवा ले। बहुत मुमकिन है कि इसमें कोई गड़बड़झाला हो। अरविंद इसके बारे में शक भी जता चुके हैं और जांच एजेसियों से अंजू का पासपोर्ट ज़ब्त करने की मांग कर चुके हैं। ऐसे में अंजू अगर भारत आती है तो सुरक्षा एजेंसियां उसे ग्रिल करेंगी यानि उससे पूछताछ करेंगी। अगर कुछ गलत निकला तो अंजू गिरफ्तार भी हो सकती है। लिहाज़ा, अंजू के भारत आने की उम्मीद ना के बराबर है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular